नीना जैन/सहारनपुर: राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के बजरंग दल के कार्यकर्ता सहित एक व्यापारी को जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला है. जान से मारने की धमकी भरे पत्र मिलने के बाद लोगों में दहशत का माहौल है. धमकी भरे पत्र मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नूपुर शर्मा के विवादित बयान के बाद जहां पूरे देश के मुस्लिम समुदाय के लोगों में आक्रोश पैदा हुआ था और सड़कों पर निकल कर नूपुर शर्मा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था. इसी विवादित बयान के चलते उदयपुर में मुस्लिम समुदाय के दो लोगों ने एक हिंदू समुदाय के एक व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दिए थे.आरोपियों ने हत्या से पहले मुस्लिम व्यक्तियों द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल किया गया था.उदयपुर की घटना के बाद अब उत्तर प्रदेश के जनपद सहारनपुर में भी उदयपुर जैसी घटना की तर्ज पर लोगों को जान से मारने की धमकी भरे पत्र मिलने शुरू हो गए हैं.


उदयपुर की तर्ज पर जान से मारने की मिली धमकी 
सहारनपुर की अलग-अलग दो विधानसभाओं में दो व्यक्तियों को उदयपुर की तर्ज पर जान से मारने की धमकी भरे पत्र मिले हैं. पहला पत्र सहारनपुर के रामपुर विधानसभा में एक व्यापारी को जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला है. वहीं, दूसरा पत्र बेहट विधानसभा में बजरंग दल के कार्यकर्ता को मिला है. इन दोनों पत्र में ही उदयपुर की तर्ज पर जान से मारने की धमकी दी गई है.


पत्र भेजन वालों पर होगी कार्रवाई 
धमकी भरा पत्र मिलने से जहां दोनों लोगों में ही दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं, दोनों लोगों ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई है. सहारनपुर एसएसपी आकाश तोमर ने दोनों पत्रों का संज्ञान लेते हुए दोनों व्यक्तियों को सुरक्षा मुहैया कराई है और जल्द से जल्द इन लोगों के जिन्होंने पत्र दिया है उनको पकड़ कर जेल भेजने की बाद भी कही है.


WATCH LIVE TV