आगरा: आए दिन सोशल मीडिया पर लाइव आकर आत्महत्या के प्रयास बढ़ते जा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया है. यहां पुलिस महकमे में तब हड़कंप मच गया जब सोशल मीडिया सेल को इंस्टाग्राम पर एक संदिग्ध वीडियो मिला. दरअसल, वीडियो में एक युवक कई सारी गोलियां खा रहा था. वीडियो क्लिप देखकर लगा रहा था कि युवक सोशल मीडिया पर आत्महत्या का प्रयास कर रहा है. वहीं, जब पुलिस घर पहुंची तब जाकर सच्चाई सामने आई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला
मामला आगरा के सूरज नगर का है. यहां के रहने वाले अविनाश ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया था. इसमें युवक मुट्ठी भरकर गोलियां खा रहा था. साथ ही वीडियो में बाहूबली फिल्म का गाना भी बैकग्राउंड में बज रहा था. इसे देखकर लगा कि युवक अपना जिंदगी से हताश है और अपना जीवन समाप्त करना चाह रहा है. वहीं, पुलिस के सोशल मीडिया सेल को जब वीडियो की जानकारी मिली तो उन्होंने इसे प्रमुखता से लिया. पुलिस के आलाधिकारियों ने तत्काल वीडियो की लोकेशन निकालने के आदेश दिए. लोकेशन पता चलते ही तत्काल स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दी गई. आनन-फानन में पुलिस युवक के घर पहुंची तो युवक सोता हुआ मिला. 


Noida: मुस्लिम बुजुर्ग से मारपीट मामले में 4 पुलिसवालों पर गिरी गाज, सुप्रीम कोर्ट ने लिया संज्ञान


फालोअर्स बढ़ाने के लिए खाईं गोलियां
अपने घर पर रात को 1:30 बजे पुलिस फोर्स देखकर लड़के के परिजन घबरा गए. घरवालों ने पुलिस से आने का कारण पूछा तो पुलिस ने सारी बात बताई. इस घटना के बारे में सुनकर परिवार वाले सख्ते में आ गए. वहीं, जब युवक से पुलिस ने पूछताछ की तब उसने सारी बात बताई. युवक ने कहा कि उसने इंस्टा पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए रील अपलोड की थी. इसके लिए उसने वीडियो में विटामिन की गोलियां खाई थी, ताकि ज्यादा से ज्यादा लाइक और कमेंट आ सकें. फिलहाल, पुलिस लड़के की काउंसलिंग करवा रही है.  


WATCH: 3 फीट के इमरान की रब ने बना जोड़ी, वैलेंटाइन डे पर खुशबू से हुआ निकाह