जालौन: ज्ञानवापी मस्जिद पर दिये गए बयान के बाद जालौन में AIMIM नेता की ओर से एक विवादित बयान सामने आया है. यह विवादित बयान समाजवादी पार्टी को लेकर दिया गया है. एमआईएम नेता सद्दाम ने मीडिया के सामने सपा विधायकों की तुलना कुत्तों से कर दी है! उन्होंने समाजवादी पार्टी के विधायकों को पिंजड़े में जंजीर से बंधा हुआ कुत्ता बताते हुए कहा है कि ये लोह तभी भौंकते हैं, जब इनका मालिक कहता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

BJP नेता अपर्णा यादव ने राज ठाकरे का अयोध्या आने के लिए किया स्वागत, लेकिन सामने रखी यह शर्त


राजनीति में दो शेर, उनमें से एक ओवैसी: AIMIM नेता
दरअसल, बुंदेलखंड के प्रवेश द्वार कालपी के श्याम पैलेस में बुंदेलखंड अध्यक्ष के स्वागत समारोह में AIMIM कार्यकर्ता पहुंचे थे. इस दौरान सद्दाम ने कहा कि उन्होंने समाजवादी पार्टी के 36 विधायकों को जिताया, लेकिन इस बार जनता को सपा का असली चेहरा दिखाना होगा. एमआईएम नेता का कहना है कि राजनीति में केवल 2 ही शेर हैं- एक AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी और दूसरे 'अकबर साहब'. 


ट्रेन में महिला को अकेला पाकर RPF सिपाही ने किया दुष्कर्म, आरोप की पुष्टि पर हुआ निलंबित


मुस्लिम समाज से दोबारा नहीं होगा यह गलती: AIMIM नेता
AIMIM नेता ने कहा कि उनका पार्टी को इस बार दहाड़ने वाले विधायक चाहिए जो मुसलमानों को हक दिलाने की हिम्मत रखते हों. पार्टी नेता ने कहा कि उन्हें चूड़ियां पहनने वाले विधायक नहीं चाहिए. इस चुनाव में जो गलती मुस्लिम समाज से हुई है, वो आगे नहीं होगी. इस बार छोटे से छोटे चुनाव में AIMIM अपना उम्मीदवार उतारेगी और जीतेगी भी.


WATCH LIVE TV