जयपाल/वाराणसी: वाराणसी की सेवापूरी क्षेत्र के जन्सा गांव में धूमधाम से हुई शादी का अंजाम ऐसा होगा किसी ने सोचा तक नहीं था. लड़की का परिवार जहां दुखी मन से बेटी को विदा करके निश्चिंत हो गया था. वहीं लड़के के परिवार में बहू के आगमन को लेकर तैयारियां चल रही थीं. तभी कुछ ऐसा हुआ जिससे सभी हैरान रह गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्मी स्टाइल में प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन 
कहानी थोड़ी फिल्मी है, दरअसल ससुराल जा रही दुल्हन का प्रेम जाग गया और उसने अपने प्रेमी को यह खबर दी कि वह दूल्हे के साथ ससुराल जा रही है. बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में दुल्हन ने दूल्हे को कार में बैठा कर अपने किसी करीबी से मिलने की बात कहकर नीचे उतरी व पास आकर रुके दूसरे कार में बैठकर फुर्र हो गई. दरअसल उसी कार में दुल्हन का प्रेमी मौजूद था जो दुल्हन को लेकर फरार हो गया और दूल्हा ताकता रह गया. 


यह पूरी घटना दुल्हन के गांव से कुछ दूर पर एक पुलिया के पास हुई. घटना के बाद जब दुल्हे ने इसकी ख़बर दुल्हन के परिजनों दी तो घर में सन्नाटा छा गया.  गांव में इसको लेकर चर्चा तेज हो गई. 


क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि जंसा क्षेत्र के एक गांव की लड़की की शादी शनिवार की रात को बड़ागांव के बलुआ (कुड़ी) के लड़के के साथ हुई. शनिवार को बड़ी धूमधाम से बरात आई. इसके बाद रविवार को सुबह विदाई हुई. दूल्हे के साथ कार में सवार होकर दुल्हन ससुराल के लिए चली थी और बीच रास्ते फरार हो गई. कार सवार दुल्हन को लेकर बड़ागांव की ओर चला गया.


स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस युवती की शादी हुई है उसका एक युवक के साथ प्रेम संबंध था. दोनों एक-दूसरे के साथ रहना चाहते थे लेकिन घर वालों ने इसकी इजाजत नहीं दी. मौका पाकर दोनों फरार हो गए. इस मामले में जंसा थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई है. थानेदार ने बताया घटना की जानकारी नहीं है, अगर तहरीर मिलती है तो उचित कार्यवाही की जाएगी. 


Watch LIVE TV