लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मंदिरों और शक्तिपीठों में रामायण और दुर्गा सप्तशती के पाठ के आयोजन की तैयारी की जा रही है. इसके लिए सरकार की तरफ से निर्देश जारी कर दिए गए हैं. सभी डीएम को इस प्रकार के आयोजन जिला, तहसील और ब्लॉक स्तर पर कराना है. इस प्रकार के आयोजन के जरिए योगी आदित्यनाथ सरकार ने बड़ा संदेश देने की कोशिश की है. इन सबके बीच आरोप और बयानबाजी भी शुरू हो गई है. यूपी पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने अखिलेश यादव द्वारा इस आयोजन को लेकर उठाए गए सवाल पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हम मुंबई से डांसर बुलाकर नंगा नाच नहीं करा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Azam Khan: सपा नेता आजम खान को एक और बड़ा झटका, रामपुर पब्लिक स्कूल हुआ सील, जानें वजह


सैफई में मुंबई से डांसर बुलाकर नंगा नाच नहीं करा रहे हैं
मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री ने कहा अखिलेश यादव को हर बात बुरी लगती है. हम उनकी तरह सैफई में मुंबई से डांसर बुलाकर नंगा नाच नहीं करा रहे हैं. जयवीर सिंह ने कहा कि हम नवरात्र में सभी देवी मंदिरों में प्रतिष्ठित मंदिरों में देवी गीत देवी जागरण और दुर्गा सप्तशती का पाठ कराएंगे. इसके लिए बकायदा आदेश भी जारी कर दिया गया है. मंत्री ने कहा इसके लिए कोई निश्चित बजट आवंटित नहीं किया गया है, जहां जितने बजट की जरूरत होगी, उसे दिया जाएगा. वहीं, जिलाधिकारी की अध्यक्षता में इसको लेकर कमेटी भी बनाई गई है. हर जिले में विपक्ष के लोग भी हैं.


2024 का चुनाव भी हम एक तरफा जीतेंगे: पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह
पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव को हर बात बुरी लगती है. डांसर बुलाकर नंगा नाच नहीं करा रहे हैं. हम भारतीय संस्कृति, सभ्यता और परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं. अखिलेश यादव हमेशा नेगेटिव सोचते हैं, कभी उन्हें पॉजिटिव सोचना चाहिए. जनता उन्हें नकार चुकी है और 2024 का चुनाव भी हम एक तरफा जीतेंगे. वहीं, आगामी 2024 के चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि बैठक चल रहीं हैं. हमारी तैयारी है, जल्द ही बीजेपी नई टीम का ऐलान करेगी. समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव सिर्फ हताशा में हैं.


Watch: उमेश पाल हत्याकांड में बड़ा खुलासा, माफिया अतीक पत्नी ने शूटरों को दिये थे एक लाख रुपये, 16 स्मार्टफोन और सिम