नई दिल्ली: आतंकी संगठन अलकायदा (AlQaeda)  ने  पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ की गई टिप्पणी क लेकर उत्तर प्रदेश, दिल्ली, गुजरात और मुंबई में आत्मघाती हमले की धमकी दी है. अलकायदा  ने धमकी भरा पत्र जारी करते हुए कहा है कि 'हम उन लोगों को मार देंगे, जो हमारे पैगंबर का अपमान करते हैं और हम अपने शरीर और अपने बच्चों के शरीर के साथ विस्फोटक बांधेंगे ताकि उन लोगों को उड़ा सकें, जो हमारे पैगंबर का अपमान करने की हिम्मत करते हैं'. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन राज्यों में आत्मघाती हमले की दी धमकी
अलकायदा ने गीदड़भभकी देते हुए कहा कि भगवा आतंकवादियों को अब दिल्ली, बॉम्बे, यूपी और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए. उन्हें न तो अपने घरों में और न ही अपनी गढ़वाली सेना की छावनियों में शरण मिलेगी. अगर हम अपने प्रिय पैगंबर का बदला नहीं लेते हैं तो हमारी माताएं हमें शोक से दूर करें.


बता दें कि संयुक्त राष्ट्र की ने हालहि में एक रिपोर्ट में जारी किया था, जिसमें चेतावनी दी गई है कि तालिबान राज में अल-कायदा अफगानिस्तान में 'सुरक्षित पनाहगाह' का आनंद ले रहा है.अफगानिस्तान में सक्रिय आतंकी गिरोह एक्यूआईएस की नजरें भारत पर हैं. संयुक्त राष्ट्र ने अपनी ताजा रिपोर्ट में बताया कि एक्यूआईएस ने मार्च 2020 में अपनी पत्रिका का नाम ‘नवा-ए-अफगान जिहाद’ से ‘नवा-ए-गजवा-ए-हिंद’ कर दिया था. इससे आतंकी गुट के भारत में गतिविधियां बढ़ाने का संकेत मिलता है.


WATCH LIVE TV