अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के Aligarh से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग लड़की का शव खूटी से टंगा मिला. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग लड़की का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जानकारी खंगालने में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह था मामला 
अलीगढ़ में दलित 16 वर्षीय युवती का शव खूटी पर मिलने के इलाके में सनसनी फैल गई. मृतिक की मां की तहरीर पर गांव के ही दो युवनको पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं इस घटना को पुलिस आत्महत्या की नजर से देख रही है. आपको बता दें कि युवती के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है. पुलिस ने 16 साल की नाबालिक युवती का शव खूटी से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  


घटना के वक्त घर पर अकेली थी युवती 
जानकारी के मुताबिक घर में दो बहने और मां रहती थी. घटना से पहले बड़ी बहन और मां जंगल में चारा लेने के लिए गई हुई थी. घटना के दौरान युवती घर पर अकेली ही थी. जब जंगल से मां और बेटी चार लेकार आए तो घर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए.  खूटी पर अपनी चोटी बेटी का शव लटका देख मां और बड़ी बहन का रो रो कर बुरा हाल हो गया. मृतका की मां की तहरीर पर गांव के ही लोधी समाज के दो युवकों के खिलाफ एससी एक्ट और हत्या की धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. 


पुलिस अधिकारी मान रहे है सुसाइड 
क्षेत्राधिकारी मोहसिन खान ने जानकारी देते हुए बताया कि एक महिला की मृत्यु की सूचना प्राप्त हुई थी, घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, प्रथम दृष्टा घटना को देखने से लग रहा है कि आत्महत्या की गई है, सभी साक्ष्य को जुटाया जा रहा है,पंचायतनामा भरवा कर बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया गया है, मृतिका की मां के द्वारा दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है , जिसके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.