प्रमोद कुमार- अलीगढ़ (Aligarh): उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में थाना क्वारसी में एक कार चालक ने कार बैक करते समय कुत्ते को टक्कर मार दी. टक्कर से कुत्ते की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर जीव दया फ़ाउंडेशन की अध्यक्ष ने पुलिस को इस प्रकरण की शिकायत कर कार्यवाही की मांग की. वहीं  पुलिस ने इस मामले में अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार चालक को सीसीटीवी फुटेज से तलाश रही पुलिस
अलीगढ़ पुलिस सीसीटीवी रिकॉर्डिंग की मदद से कार चालक को तलाशने में जुट गई हैं. शहर में आए दिन ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही हैं. जहां ड्राइवरों की लापरवाही के चलते आए दिन जीवों की इसी तारीक से कुचल कर दर्दनाक मौत हो जाती हैं. बावजूद इसके किसी का  इस ओर ध्यान नहीं जाता हैं.  


जीव दया फाउंडेशन ने जीवों को मरने वाले के खिलाफ शुरू की मुहिम
जीव फाउंडेशन की अध्यक्ष ने बताया की उनकी संस्था ने उन लोगों  के खिलाफ आवाज़ उठानी शुरू कर दी हैं, जो लापरवाही से गाड़ी चलाकर मासूम जानवरों को जान से मार देते हैं. ऐसे लोगो पर हमारी संस्था द्वारा मुकदमा दर्ज करवाया जाएगा. 


कार बैक करते समय हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार चालक अपनी गाड़ी बैक कर रहा था, इसी दौरान कुत्ता गाड़ी की चपेट में आ गया. गाड़ी की चपेट मे आने से कुत्ते की मौत होने की बात आई सामने.  वहीं पुलिस ने जल्द आरोपी को पकड़ने की बात कही हैं.


घटना का लाइव विडियो आया सामने
घटना का लाइव सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसकी सहायता से पुलिस कार चालक की तलाश कर रही हैं. घटना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों से बातचीत करके जानकारी जुटा रही हैं.