Aligarh News : यूपी के अलीगढ़ में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां के रहने वाले एक युवक को इंस्‍टाग्राम पर एक युवती से दोस्‍ती हो गई. इसके बाद दोनों में प्‍यार हो गया. युवक ने राजस्‍थान से युवती को अलीगढ़ बुलाया. इसके बाद युवक ने युवती से कोर्ट मैरिज कर साथ रहने लगे. युवती का आरोप है कि उसका पति उसे छोड़कर चला गया. इसकी शिकायत उसने परिजनों से की. आरोप है कि पति के ताऊ ने अपने बेटे से शादी के लिए दबाव बनाया. इनकार करने पर ताऊ ने दुष्‍कर्म किया. युवती के शिकायत पर अलीगढ़ पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 
दरअसल, राजस्थान के जैसलमेर की रहने वाली युवती की मुलाकात इंस्‍टाग्राम पर अलीगढ़ के सिविल लाइनस थाना क्षेत्र में रहने वाले कुणाल से हुई. दोनों में प्‍यार हुआ तो कुणाल ने युवती को राजस्‍थान से अलीगढ़ बुला लिया. इसके बाद कुणाल ने युवती से कोर्ट मैरिज कर ली और दोनों साथ रहने लगे. आरोप है कि कुछ दिन पहले कुणाल उसे छोड़कर फरार हो गया. 


दोनों कर रहे एलएलबी की पढ़ाई 
युवती ने बताया कि कुणाल एलएलबी कर रहा है. युवती भी एलएलबी प्रथम वर्ष की छात्रा है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके ताऊ ससुर ने अपने बेटे के साथ मारपीट की. इस दौरान उसका गर्भपात भी हो गया. पीड़िता ने 6 जुलाई को गोंडा थाने में दुष्‍कर्म का मामला दर्ज कराया. पीड़िता ने बताया कि वह आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर ही है. आरोप है कि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.