प्रमोद कुमार/अलीगढ: आज कल शॉर्टकट में पैसा कमाने के चक्कर में शातिर लोग कुछ भी करने को तैयार हैं. भले ही खुलासा होने पर उन्हें सलाखों के पीछे ही क्यों न जाा पड़े. ताजा मामला अलीगढ़ का है. यहां पुलिस ने एक फर्जी एसडीएम को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि फर्जी एसडीएम असली एसडीएम से जमीन के नाप कराने की सिफारिश कर रहा था. शक होने पर एसडीएम ने आरोपी को पकड़ करपुलिस के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है पिछले कई दिन से फर्जी एसडीएम तहसील के चक्कर मार रहा था. पुलिस ने फर्जी एसडीएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. पूरा खुलासा तहसील दिवस के दिन हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी देते हुए एसडीएम मोहम्मद अमान ने बताया कि शनिवार को एक व्यक्ति एसडीएम बन कर तहसील में आया था. ,संदेह होने पर पुलिस के द्वारा उसे हिरासत में लिया गया. पता चला कि वह एसडीएम नहीं था. अग्रिम कार्रवाई के लिए पुलिस को आदेशित कर दिया गया है पुलिस इसमें जांच कर रही है. इससे थोड़ी बहुत इंफॉर्मेशन ली गई थी जिसके बाद शक हुआ था.


 यह भी पढ़ेंUttarakhand News: लव जिहाद और अवैध मजार के मुद्दे पर मौलाना तौकीर रजा के बिगड़े बोल, कहा हमारे सब्र का इम्तिहान न लो


क्षेत्राधिकारी खैर राजीव कुमार द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया है कि शनिवार को तहसील दिवस में एक युवक द्वारा खुद को एसडीएम बता कर शिकायत दर्ज कराई थी. इस दौरान शक हुआ था. शक के आधार पर ही पूछताछ की गई तो वह फर्जी निकला है. पकड़ा गया फर्जी एसडीएम पिसावा थाना इलाके के बजेड़ा गांव का रहने वाला है. जिसका नाम नंदकिशोर शर्मा पुत्र देवेंद्र प्रसाद शर्मा हैं. यह अपने बहनोई की जमीन नापने की सिफारिश करने के लिए फर्जी एसडीएम बंन कर तहसील दिवस में आया था. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.


WATCH: शादी में नाचते-नाचते ऐसा बैठा युवक, फिर चार कंधों पर पहुंचा श्मशान