राजीव शुक्ला/सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के अमेठी में 20 दिन पहले हत्या के मामले में जेल भेजे गए दो कैदियों का आज सुल्तानपुर जिला जेल (Sultanpur Prison) में कटहल के पेड़ से लटका हुआ शव मिला. एक साथ दो शवों के पेड़ से लटका मिलने से पूरे प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में कई बड़े अधिकारी जेल पहुंचे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक दोनों युवक अमेठी के जामो थाना क्षेत्र के लोरिकपुर गांव के रहने वाले थे, जो गांव के ही रहने वाले अधेड़ की हत्या के मामले में 30 जून को जेल भेजे गए थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला
दरअसल, यह पूरा मामला जामो थाना क्षेत्र के लोरिकपूर चौधरी का पुरवा गांव से जुड़ा है. जानकारी के मुताबिक यहां बीते 27 मई को गांव के रहने वाले ओम प्रकाश यादव की मुर्गी फार्म पर सोते समय देर रात हत्या कर दी गई थी. 30 मई को पुलिस ने गांव के ही रहने वाले दो चचेरे भाइयों करिया उर्फ विजय पासी और मज्जू रैदास को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था. हत्यारों के पास से पुलिस को घटना में प्रयुक्त चाकू, लाठी और खून से सनी एक टी-शर्ट भी बरामद हुई थी. 


पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को 30 मई को जेल भेज दिया था. आज दोपहर दोनों चचेरे भाइयों का सुल्तानपुर जिला जेल में कटहल के पेड़ से फांसी के फंदे पर लटका हुआ शव मिला. शव मिलने के बाद जेल प्रशासन समेत कई बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे हुए हैं.


Shahjahanpur: शादीशुदा साली से अय्याशी करते रंगे हाथ पकड़ा गया जीजा, साढ़ू ने उधेड़ दी दोनों की बखियां


मामूली विवाद में हुई थी अधेड़ की हत्या


जानकारी के मुताबिक जामो थाना क्षेत्र के लोरिकपुर गांव के रहने वाले ओम प्रकाश यादव की मामूली विवाद के बाद हत्या हो गई थी. हत्यारों का मृतक के छोटे भाई जितेंद्र यादव से विवाद हो गया था, जिसका बदला लेने के लिए हत्यारे देर रात मुर्गी फार्म पहुंचे और अंधेरे में जितेंद्र समझकर ओम प्रकाश की हत्या कर दी. वहीं, इस पूरे मामले पर अमेठी एसपी इलमारन ने कहा कि अमेठी के दो कैदियों की सुल्तानपुर जिला जेल में मौत की सूचना मिली है. सारी विधिक कार्रवाई सुल्तानपुर प्रसाशन द्वारा पूरी करने के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा.


Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल