अमरोहा: उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है. जिले में लुटेरों के हौसले बुलंद हैं. यहां पर थाने से चंद कदम की दूरी पर महिला सिपाही से दो बाइक सवारों ने मोबाइल छीन लिया.साहस दिखाते हुए महिला सिपाही ने लोगों की मदद से एक चोर को पकड़ लिया, जबकि उसका साथी बाइक लेकर फरार हो गया. पकड़े गए बदमाश से पुलिस पूछताछ कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
अमरोहा के गजरौला थाने में तैनात महिला सिपाही पारुल शाम को मार्केट से कुछ सामान लेने जा रही थी. थाने से चंद कदम की दूरी पर ही दो बाइक सवार लुटेरों ने महिला सिपाही के हाथ से मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए. महिला सिपाही ने शोर मचा दिया और राहगीरों की मदद से एक लुटेरे को दबोच लिया गया. दूसरा बदमाश बाइक लेकर फरार हो गया. 


दरअसल अमरोहा एसपी ने करवाचौथ पर महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो टीम में शामिल महिला सिपाहियों को सादी वर्दी में बाजार घुमने का निर्देश दिया है. इसी कड़ी में मंगलवार की शाम को महिला सिपाही इंद्रा चौक के पास घूम रही थी. इस दौरान बाइक सवार दो युवक आए. महिला सिपाही के हाथ से मोबाइल छीनकर भागने लगे. इस दौरान महिला सिपाही ने एक बदमाश को पकड़ लिया. हालांकि दूसरा बदमाश बाइक लेकर भाग गया. वहीं, पुलिस पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर रही है.