कानपुर में बेहद सनसनीखेज और रोंगटे खड़ी करने वाली घटना सामने आई है. कानपुर देहात में क्रिकेट खेलने के दौरान हुई खूनी लड़ाई मौत का कारण बनी. दरअसल गांव के लड़के आपस में क्रिकेट खेल रहे थे और खेल के दौरान बॉलर ने बैट्समैन को क्लीन बोल्ड कर दिया. आउट होने पर बल्लेबाज इतना नाराज हो गया कि उसने बॉलर की गला दबाकर हत्या कर दी. खूनखराबे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह वाकया घाटमपुर इलाके के रेवन्ना इलाके में डेरा राठी खला सा गांव का है. गांव में सोमवार की शाम करीब 5 बजे गांव के लड़के क्रिकेट खेल रहे थे. हरगोविंद नाम का लड़का बैटिंग कर रहा था और सचिन बॉलिंग. सचिन ने अपनी तेज गेंदबाजी से हरगोविंद को आउट कर दिया. इससे वह गुस्सा गया और मारपीट करने लगा. युवक को हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.


एसीपी ने बताया की थाना घाटमपुर चौकी रेवना क्षेत्र के गांव डेरा राटी खलाशा में क्रिकेट खेलने को लेकर झगड़ा के दौरान हरगोविंद पुत्र महेंद्र ने सचिन पुत्र मोहन सिंह का गला दबावा कर हत्या दी. पुलिस आरोपी युवकों की तलाश में जुटी है.


WATCH: योग दिवस के लिए यूपी के मदरसों में मुस्लिम छात्र कर रहे योगाभ्यास