Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू का मजेदार नया भोजपुरी गाना 'ए लमको' रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है.  इस गाने को जीएमजे - ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. अरविंद अकेला कल्लू अपनी एक्टिंग के साथ-साथ मधुर गायिकी के लिए भी जाने जाते हैं. उनके फैंस को कल्लू के नए गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में अब कल्लू का नया गाना सिंगर खुशबू तिवारी केटी के साथ रिलीज किया गया है, जो कमाल का है और लोग इसे काफी इन्जॉय कर रहे हैं. उनकी जुगलबंदी श्रोताओं को खूब पसंद आ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मजेदार मस्ती से भरपूर भोजपुरी गाना ‘ए लमको’ में अरविंद अकेला कल्लू का धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने के लिए मिल रही है. इसमें वो अपनी को-एक्ट्रेस श्वेता महारा की हाइट पर फिदा दिख रहे हैं और मौरिज प्रपोजल दे रहे हैं. कल्लू की अदायगी और गायिकी दोनों ही इसमें कमाल की है. लोग गाने के वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. वीडियो को लाखों की तादाद में व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू बार कह रहे हैं कि ‘ए लमको तू हमको पसंद है… लव मैरिज करेके हमार मन है…’. गाने में कल्लू अपने शानदान डांस मूव्स से फैंस को दीवाना बना रहे हैं.


इसका म्यूजिक इतना कमाल का है कि इस पर हर कोई झूमने पर मजबूर हो जाएगा. गाने को ढेरों लाइक्स भी मिल चुके हैं. लोग इनके वीडियो पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘छा गए गुरु’. दूसरे ने लिखा, ‘आपकी टक्कर का कोई नहीं है’. इसी तरह से लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं. गाना ‘ए लमको’ (A Lamko) को अरविंद अकेला कल्लू के साथ खुशबू तिवारी केटी ने गाया है. दोनों की आवाज में ये गाना काफी जंच रहा है. इनकी आवाज कमाल की लग रही है.