Holi Songs 2023: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने होली के त्योहार से पहले ही होली के गाने रिलीज करना शुरू कर दिया है. ऐसे में भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) भी कहां पीछे रहने वाले हैं. कल्लू के धड़ाधड़ भोजपुरी होली गाना रिलीज हो रहे हैं. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से रिलीज कल्लू का  होली गाना 'होली मे मजनुआ जीजा जी से लड़ल' ( Holi Me Majanuaa Jija Ji Se Ladal) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिलीज होने के बाद से ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. महज पांच दिन में गाने ने 10 लाख से ज्यादा व्यूज और 14K से ज्यादा लाइक्स हासिल कर लिए हैं. फैंस कल्लू के इस गाने सर्च कर करके लगातार देख रहे हैं. गाने के वीडियो में कल्लू के साथ एक्ट्रेस नीतू यादव को देखा जा सकता है. दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है. बता दें कि कल्लू के होली गीत का उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. 


गाने में नीतू कहती हैं कि आइल बाड़े पहिला बेर जीजा ससुरारी...एक बेर धईला खातिर अकवारी...एक जिद्द प ऊ ता आड़ल बा...रंग डलला खातिर युध्य बढ़ल बा...मजनुआ जीजा जी संग लड़ल बा...देखि लाल भईल गाल प बिगड़ल बा...मजनुआ जीजा जी संग लड़ल बा..


नीचे देखें वीडियो सॉन्ग



ये गाना होली के माहौल को और भी रंगीन बना रहा है. इसमें कल्लू की परफॉर्म बेहद ही लाजवाब है इसके साथ ही नीतू ने भी गाने में अपना बेस्ट दिया है. गाना दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. गाने में नीतू यादव की परफॉर्मेंस भी खास है. उन्होंने गाने में अपनी बेहद ही खास अंदाज में दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया है. गाने में नीतू और कल्लू की दोनों ने कमाल की परफॉर्मेंस दी है.