प्रयागराज: प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल शूटआउट केस में नामजद होने के बाद माफिया अतीक अहमद एक बार फिर सुर्खियों में हैं. एक तरफ अतीक को पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने का डर सता रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ शूटआउट केस की जांच के दौरान एसटीएफ के हाथ एक ऐसे व्हाट्स ऐप ग्रुप लगा है, जिससे काफी कुछ साफ हो सकता है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

 

आपको बता दें कि एसटीएफ ने 'शेर-ए-अतीक' व्हाट्स ऐप ग्रुप तक यूपी एसटीएफ पहुंच चुकी है. जानकारी के मुताबिक असद इस ग्रुप का एडमिन था. बता दें कि ग्रुप के मेंबर व्हाट्सएप कॉलिंग के जरिए आपस में जुड़ते थे. दरअसल, इसी ग्रुप में प्रयागराज का रहने वाला अबू जैद भी जुड़ा था. मौजूदा समय में अबू जैद अपनी ननिहाल कौशाम्बी के कोखराज कोतवाली के सिहोरी गांव में रहा करता था.

 

एके-47 से उमेश पाल की हत्या कराने का था प्लान

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश एसटीएफ के सूत्रों की मानें तो उमेश पाल हत्याकांड में बड़ी बात सामने आ रही है. सूत्रों के हवाले से ये बात सामने आ रही है कि पूरा प्लान एके-47 से उमेश पाल की हत्या कराने का था. बीच बाजार उसकी गाड़ी को घेरकर गोलियों की बौछार करके गुड्डू मुस्लिम दहशत फैलाना चाहता था. पहले भी अतीक अहमद ने ऐके 47 से हत्या करवा कर सनसनी फैलाई भी. दरअसल, ऐके 47 धोखा दे गई, रोटेटिंग बोल्ट का लॉकिंग लेग बाएं घूमने की जगह मेन रेसस्सेस से नीचे हो गया. इस वजह से ऐके 47 मौके पर अनलॉक ही नहीं हो पाई.

 

गुड्डू की गिरफ्तारी को लेकर 3 टीमों ने पश्चिमी यूपी में डाला डेरा

दरअसल, प्रयागराज उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर गुड्डू मुस्लिम की पश्चिमी यूपी में तलाश की जा रही है. जानकारी के मुताबिक गुड्डू मुस्लिम की संदीप चौधरी बनकर पश्चिमी यूपी में जाने की आशंका जताई जा रही है. उसके पकड़ने के लिए पश्चिमी यूपी के कई जिलों में पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम की फोटो भी भेजी है. 

 

जानकारी मिली है कि वह संदीप चौधरी बनकर पश्चिमी यूपी में जाने की फिराक में है. गुड्डू की गिरफ्तारी को लेकर 3 टीमों ने पश्चिमी यूपी में बाकायदा डेरा डाला हुआ है. इसी के तहत मेरठ, सहारनपुर और अलीगढ़ में गुड्डू मुस्लिम की तलाश के लिए पुलिस टीमें पहुंची रही हैं. उमेश पाल हत्याकांड में गुड्डू मुस्लिम ढ़ाई लाख का इनामी है.