Shaista Parveen News: माफिया अतीक को जो चीज पसंद आती थी वो उसको जबरन हड़प लेता था. इसी तरह अतीक ने झूसी अंदवा में एक कोल्ड स्टोरेज हड़प लिया था. अतीक ने यह कोल्ड स्टोरेज अपनी पत्नी शाइस्ता परवीन के नाम कर दिया था. शाइस्ता इस कोल्ड स्टोरेज को अपना गोल्ड बैंक कहती थी. एसटीएफ 50 हजार रुपये की इनामी शाइस्ता की तलाश में लगातार छापेमारी भी कर रही है. पुलिस जांच में शाइस्ता के मददगार 7 वकील, कुछ बिल्डर समेत 20 करीबियों के नाम सामने आए हैं. यूपी एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस इनकी कुंडली भी खंगाल रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उमेशपाल की हत्या में शामिल शाइस्ता इस वक्त फरार है. यूपी की मोस्ट वांटेड लेडी डॉन शाइस्ता हर महीने करोड़ों की कमाई करती है. हम आपको शाइस्ता की उस संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जो उसको महीने के करोड़ों कमा कर देती है. प्रयागराज से 15 किलोमीटर दूर है झूसी अंदावा. यहां पर शाइस्ता का एक कोल्ड स्टोरेज था. इसको गोल्ड बैंक के नाम से कहा जाता था. साल 2020 में इस कोल्ड स्टोरेज पर कोर्ट के आदेश के बाद बुल़डोजर की कार्रवाई की गई. 


ये खबर भी पढ़ें
Bareilly: लोटस मैनेजमेंट कॉलेज के चेयरमैन अभिषेक अग्रवाल को छात्र ने मारी गोली, मोबाइल बैन पड़ा भारी


क्या खास है इस कोल्ड स्टोरेज में खास


शाइस्ता को इस कोल्ड स्टोरेज से हर साल करीब 3 करोड़ की कमाई होती थी. यहां से होने वाली कमाई को माफिया का परिवार अपराध व महंगे शौक पूरे करने में लगाता था. इस कोल्ड स्टोरेज को प्रशासन ने 2 वर्ष पहले बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया था. हालांकि इसकी मजबूती इतनी थी कि आधा दर्जन से अधिक बुलडोजर लगाने के बाद भी पूरी तरह से जमींदोज नहीं हो पाया. इस कोल्ड स्टोरेज के अंदर लगभग 20,0000 बोरी रखने की क्षमता है. एक बोरी से ₹135 वसूला जाता था. यानी कि साल भर में ढाई करोड़ से अधिक की कमाई होती थी. यहां के आसपास के रहने वाले लोग बताते है.


पहले किसका था कोल्ड स्टोरेज
यह कोल्ड स्टोरेज पहले राजकुमार, शरद और सुशील कुमार का था. इसमें से एक भाई पर अतीक ने दबाव बनाकर ने इसको काफी कम कीमत देकर कब्जा कर लिए. बाकी दो भाई इस जमीन को बेचने के मूड में नहीं थे. जिसके बाद अतीक ने इन्हें ऐसा टॉर्चर किया कि यह दोनों बेचने पर मजबूर हो गए. लोग यहां तक दावा करते है कि अतीक ने इस कोल्ड स्टोरेज को ना के बराबर पैसा देकर हड़प लिया है. इसे अपनी पत्नी के नाम पर रजिस्ट्री करा रखा है. अतीक जब भी अपनी पत्नी शाइस्ता परवीन से कहता था की यह लो तुम्हारा गोल्ड बैंक मैंने खोल दिया है. अब यहां से होने वाली करोड़ों की कमाई तुम अपने शौक व अन्य पर लगा सकती हो. 


ये खबर भी पढ़ें


सीएम योगी ने यूपी और कर्नाटक को क्यों राम-हनुमान के अटूट प्रेम से जोड़ा, रोडशो और चुनावी रैली की


Watch: वीडियो कॉल पर फूट-फूट कर रोए बीजेपी नेता, प्रदेश अध्यक्ष को सुनाया दर्द, जानें पूरा मामला