अयोध्या: अयोध्या में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व विधान परिषद सदस्य डॉक्टर संजय निषाद ने योगी सरकार से बड़ी मांग की है. डॉक्टर संजय निषाद ने कहा है कि जिले व थाने में तैनात होने वाले अधिकारी और पुलिस कर्मियों का साइको टेस्ट किया जाना जरूरी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंन कहा कि वह सदन में यह मांग रखेंगे कि सेवा के लिए अधिकारियों को तैनात करने से पहले उनका साइको टेस्ट कराया जाए. जिससे यह जाना जा सके की उनके अंदर सेवा भाव है या वह पैसा कमाना चाहते हैं. गोरखपुर में मनीष गुप्ता हत्याकांड को दुखद बताते हुए संजय निषाद ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में जांच करने के आदेश दिए हैं और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई कर रहे हैं.


सपा, बसपा, कांग्रेस पर साधा निशाना 
डॉ. संजय निषाद ने रविवार को अयोध्या में राम जन्मभूमि परिसर में रामलला का दर्शन किए. उन्होंने समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 2022 में फिर से सरकार बनाएगी. भगवान श्री राम का मंदिर बन रहा है, निषाद समाज बहुत खुश है. 2022 में मोदी और योगी के नेतृत्व में लड़ाई होगी. निषाद समाज बीजेपी की जितनी निर्धारित सीटें हैं, उसको जीत के देगी. 


डॉक्टर संजय निषाद ने कहा कि 2019 में हाथी, लाठी और 786 तीनों एक हो गए थे. लेकिन डॉक्टर संजय निषाद नरेंद्र मोदी के साथ खड़े हो गए, जिससे निषाद समाज ने 40 सीटें जीत कर दिया है. भगवान राम के कैबिनेट में निषादराज को जगह दी गई थी, उसी से रामराज आया था. वही स्थिति 2022 में भी दोहराई जाएगी. 


 


WATCH LIVE TV