वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के आजमगढ़ से इस्तीफे के बाद होने वाले उपचुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. इसी कड़ी भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ आजमगढ़ पहुंचे. निरहुआ ने आजमगढ़ की जनता का मन जानने का प्रयास किया. भाजपा नेता दिनेश लाल यादव 2019 को लोकसभा चुनाव में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के सामने लड़ चुके हैं और उस चुनाव में 3 लाख 61 हजार से अधिक मत भी मिले थे. ऐसे में जिले में होने वाले उपचुनाव को लेकर निरहुआ सक्रिय हो गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निरहुआ ने अखिलेश पर लगाया यह आरोप 
भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि पूरा देश आज जानना चाहता है कि आजमगढ़ की जनता क्या चाहती है. यहां हारने जीतने से भाजपा पर कोई असर नहीं पड़ेगा पर यहां के लोग क्या चाहते हैं. मेरा मानना है कि जिले के लोगों को इस बार भाजपा से जुड़ना चाहिए. केन्द्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार है. यदि यहां के लोग भाजपा के साथ जुड़ते हैं तो उनके लिए फायदेमंद रहेगा.यहां की जनता ने अखिलेश यादव को मौका दिया था, लकिन बीच में ही छोड़कर चले गए.


अखिलेश ने जिले के लोगों को छोड़ा है और अब उनको छोड़ना चाहिए- दिनेश लाल यादव 
निरहुआ ने आगे कहा कि यहां मैं पिछले 10 वर्षों से जुड़ा रहा हूं. आजमगढ़ और गाजीपुर यह दोनों जिले सत्ता के साथ नहीं चलते हैं, यहीं कारण है कि इन जिलों में विकास नहीं हो पाता है और विकास की दौड़ में पीछे रह जाते हैं.आजमगढ़ की जनता को इस बार कमल का बटन दबाना चाहिए. जिले की समस्याओं के सवाल पर भाजपा नेता ने कहा कि अखिलेश यादव को पता है कि वोट तो मिलेगा ही चाहे काम करो या न करो. अब इस बात को आजमगढ़ को सोचने की जरूरत है. पहले अखिलेश यादव ने जिले के लोगों को छोड़ा है और अब जिले के लोगों को अखिलेश यादव को छोड़ देना चाहिए. सरकार की जितनी भी योजनाएं हैं हम पूरी ताकत से उन्हें लेकर जिले में आएंगे और जिले का भी विकास होगा.


WATCH LIVE TV