वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ लोकसभा पर उपचुनाव होना है. जिसको लेकर सरगर्मियां बढ़ती ही जा रही हैं. लोकसभा उपचुनाव में सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव के पक्ष में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने सपा नेता आजम खान (Azam Khan)  और अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) आजमगढ़ पहुंचे. दोनों ने सपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया. इस दौरान माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने मंच से ही मुख्तार अंसारी जिंदाबाद के नारे भी लगाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संबोधन के दौरान अब्बास ने कहा
अपने संबोधन के दौरान अब्बास अंसारी ने कहा, "सत्ता के नशे में चूर घमंडी लोग बैठे हैं. जो जाति धर्म के नाम पर वोट लेते हैं, नौजवानों की तरक्की की बात करने वाले अग्निवीर के नाम पर जनता के सामने ढ़कोसला लेकर आते हैं. ये वही सरकार है, जितने फैसले लिए, वह सारे फैसले खुद किए, जनता से नहीं पूंछा. नौजवानों का आक्रोश बढ़ रहा है. जो रिजल्ट आएगा की भाजपा ने जितने फैसले लिए इस जनता और लोकतंत्र के खिलाफ हैं.


मुख्तार अंसारी पर लाखों करोड़ो लोगों की दुवाएं
अब्बास ने कहा कि मुख्तार अंसारी पर लाखों करोड़ो लोगों की दुवाएं हैं. यही कारण है कि इतने मुकदमें के बाद भी उनका बाल भी बांका नहीं हुआ. जब-जब जुल्मी पैदा होगा तब-तब मुख्तार अंसारी जैसे लोग होंगे जो आपकी आवाज बनेगें. 2024 में देश की सरकार में बैठे घमंडी लोगों को उखाड़कर फेंका जाए, अभी भी वक्त है सुधर जाओ. भाजपा की ताबूत में आप लोग कील ठोंक दीजिए.


इस मामले में चल रहा मुकदमा
आपको बता दें कि अब्बास अंसारी के संबोधन का एक वीडियो विधानसभा चुनाव के समय सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, जिसमें वह अधिकारियों के लिए कहते नजर आ रहे थे, "जो आज डंडा चला रहे हैं, यहां पर अगले मुख्यमंत्री होने वाले अखिलेश भैया ( समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ) से कहकर आया हूं... छह महीने तक कोई तबादला, तैनाती नहीं होगी... जो हैं, वह यहीं रहेगा... जिस-जिस के साथ जो-जो किया है... उसका हिसाब किताब यहां देना पड़ेगा."


कोर्ट में चल रही सुनवाई
बता दें कि इस मामले में मऊ सादर सीट से विधायक अब्बास अंसारी के खिलाफ धारा 171 जी ( चुनाव के संबंध में झूठा बयान ) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज है. हालांकि, इस मामले की कोर्ट में सुनवाई चल रही है.


WATCH LIVE TV