वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर लूडो खेलने पर पिता ने अपने इकलौते बेटे को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद शव को नदी के किनारे ले जाकर जमीन में दफना दिया. पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बकरी चराते हुए खेल रहा था लूडो 
मामला रौनापार थाना क्षेत्र के माहुल गांव का है, जहां घटना के दिन धर्मवरी बकरी चरा रहा था और वहीं पर बैठकर मोबाइल में लूडो खेल रहा था. पिता जितेन्द्र ने बेटे को लूडो खेलते देख गुस्से से आग-बबूला हो गया. इससे नाराज पिता ने बच्चे को पीटना शुरू कर दिया. आरोपी पिता ने अपने बच्चे को इतना पीटा कि बच्चे ने दम तोड़ दिया.रात में ही आरोपी पिता जितेन्द्र परिवार लोगों से सहयोग लेकर नदी के किनारे पहुंचा और जमीन में गाड़ दिया. पिता द्वारा बेटे की हत्या किए जाने की सूचना जितेन्द्र के ससुराल के लोगों ने पुलिस को दे दी.


क्या कहना है पुलिस का? 
एसपी ग्रामीण ने बताया कि माहुल निवासी बबीता साहनी द्वारा 9 जून को सूचना दी गई कि उनके पति जितेन्द्र साहनी, देवर उपेंद्र व उनके सास द्वारा उसके 8 वर्षीय पुत्र धर्मवीर को मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद शव को फेंक दिया गया. पुलिस द्वारा सूचना पर कार्रवाई करते हुए मृतक धर्मवीर की शव को नियमानुसार निकलवा गया और उसका पोस्टमार्टम कराया गया. पीड़िता की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पीएम  रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.


WATCH LIVE TV