Azamgarh News : आजमगढ़ के बिलरियागंज थाना क्षेत्र में एक युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्‍महत्‍या की कोशिश की. युवती ने इसके लिए अपने प्रेमी को जिम्‍मेदार ठहराया है. बहरहाल युवती का जिला अस्‍पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवती का वीडियो वायरल 
दरअसल, आजमगढ़ जिले में एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि एक युवती रोते हुए जहरीला पदार्थ पीते हुए रील बना रही है. इसमें युवती कह रही है कि अपने प्रेमी की वजह से परेशान हैं. अगर उसकी जान चली जाती है तो उसके लिए उसका प्रेमी जिम्‍मेदार है. 


पेट में पल रहा प्रेमी का बच्‍चा 
इतना ही नहीं युवती कह रही है कि उसके पेट में प्रेमी का बच्‍चा पल रहा है. जब वह अपने प्रेमी से शादी की बात करती है तो प्रेमी बच्‍चा गिराने की बात करता है. इसके अलावा शादी भी किसी और से करने के दबाव बनाता है. उसके भाई द्वारा उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई है. इतना कहने के बाद युवती जहरीला पदार्थ पी लेती है. 


आजमगढ़ पुलिस जांच में जुटी 
युवती को गंभीर हालत में आजमगढ़ के जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं, इसकी शिकायत ट्विटर पर आजमगढ़ पुलिस से की गई है. इस पर बिलरियागंज पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस हर बिन्‍दु पर जांच कर रही है. 


WATCH: मर गई इंसानियत ! ई-रिक्शा चालक ने शव को सड़क पर फेंका, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना