वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से लापता हुई छात्रा को पुलिस ने बरामद कर लिया है. यहां के एक मुस्लिम युवक पर छात्रा को भगाने का आरोप लगा है. युवक छात्रा के साथ शादी भी कर ली है. छात्रा 14 नवंबर को कोचिंग पढ़ने के लिए घर से निकली थी. जब छात्रा घर नहीं लौटी तो परिजननों को किसी अनहोनी की आशंका हुई. इसके बाद छात्रा के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे पकड़ में आया आरोपी 
आजमगढ़ जिले में हालही में एक युवती की कई टुकड़ों में लाश मिली थी. छात्रा के भी आचानक से गायब हो जाने के बाद परिजन सकते में आ गए. पहले तो उन्होंने खुद से छात्रा की तालाश शुरू की, जब उसका कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. छात्रा के परिजनों ने पुलिस को शिकायत पत्र देते हुए बताया कि कोचिंग के लिए उनकी बेटी निकली थी, लेकिन वापस नहीं आई. मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस जांच शुरू कर दी. इस दौरान छात्रा के किताब से फरार आरोपी का मोबाइल नंबर मिला. जब पुलिस ने नंबर को ट्रेक किया तो यह नंबर मेंहनगर के ही शाहिद मंसूरी का निकला.


इसके बाद पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में लग गई. पुलिस को जानकारी हुई कि छात्रा अपने प्रेमी के साथ मुंबई चली गई है. इसके बाद पुलिस ने छात्रा को बरामद करते हुए मेडिकल के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि पीड़िता नाबालिग है. ऐसे में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसको हिरासत में ले लिया गया है. आरोपी शाहिद मंसूरी को न्यायालय भेजा जा रहा है जहां से जेल रवाना किया जाएगा.