बहराइच/ राजीव शर्मा: यूपी के बहराइच जिले में एक बड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां शादी के बाद सुहागरात की सुबह बिस्तर पर दूल्हा और दुल्हन की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. मामला थाना कैसरगंज इलाके का है. गोड़हिया नम्बर चार में नवदंपति की सुहागरात वाले दिन संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इस घटना के बाद गांव में अफ़रातफरी का माहौल छा गया. घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के सही कारणों की बात कह रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि कैसरगंज क्षेत्र के गोड़हिया नंबर चार निवासी प्रताप (23) पुत्र सुंदर लाल का विवाह ग्राम गोड़हिया नंबर तीन गुल्लनपुरवा गांव निवासी पुष्पा पुत्री परसराम के साथ बीते 30 मई को तय थी.


30 मई को गोड़हिया नंबर चार में बारात गई. 31 मई हंसीखुशी बारात वापस गांव पहुंची. घर में खुशियों का माहौल था और सब लोग खा-पी रहे थे. सुहागरात वाले दिन देर रात को नवदंपति ने अपना कमरा बंद कर लिया. गुरुवार की सुबह काफी देर के बाद भी दरवाजा नहीं खुला. दोनों के कमरे का दरवाजा जब काफी देर तक नहीं खुला तो परिवार के लोग परेशान हुए. सभी ने कमरे में देखा तो पुष्पा और प्रताप दोनों कमरे में बेसुध पड़े थे. सभी ने दरवाजा खोला तो दोनों मृत अवस्था में मिले. इस पर कोहराम मच गया.


लड़का पक्ष के लोगों ने लड़की पक्ष के लोगों को सूचना दी. दोनों के परिवार के लोग एकत्रित हुए. घटना से गांव में कोहराम मच गया। सभी रोने बिलखने लगे। पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह और पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश सिंह भी गांव पहुंचे। कोतवाल राजनाथ सिंह का कहना है कि जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.उसके बाद ही पता चलेगा कि ये हत्या है या आत्महत्या.


 


WATCH: जानें ज्येष्ठ पूर्णिमा की सही तारीख, करेंगे ये उपाय तो दूर होगी धन, व्यापार और विवाह में आ रही दिक्कतें