राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich News) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक गांव उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक नव विवाहिता की लाश संदिग्ध अवस्था में फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली. लड़की की मौत से दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पयागपुर थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला पयागपुर थाना क्षेत्र का है. यहां के अर्जुनपुरवा गांव में एक नव विवाहित युवती का शव फंदे से लटका हुआ मिला. गोंडा जिले के इटियाथोक थाना की रहने वाली प्रतिमा की शादी बहराइच के पयागपुर थाना क्षेत्र निवासी पवनेश कुमार से हुई है. शादी के कुछ महीनों बाद ही प्रतिमा ने ससुराल में फांसी लगाकर जान दे दी. बेटी की मौत की सूचना मिलते ही प्रतिमा के घर में मातम पसर गया. आनन-फानन में घरवाले बेटी के ससुराल पहुंच गए.


Ayodhya News: शादी से इनकार पर मंगेतर का खौफनाक कदम, घर में घुसकर लड़की पर फेंका एसिड


जांच पड़ताल में जुटी पुलिस


घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा किया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. प्रतिमा ने आत्महत्या क्यों की इस बात का पता नहीं चला है. हालांकि, पुलिस ने मामला की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस परिजनों और आस पड़ोस के लोगों से पूछताछ कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.


Bageshwar Dham Sarkar: कैसे लगती है बाबा बागेश्वर के धाम में अर्जी, महिलाओं ने बताया सबसे आसान तरीका