राजीव शर्मा/बहराइच: आपने लोगों की लड़ाई के कई खबरें सुनी होंगी, जहां लोग छोटी-छोटी बात पर अपना आपा खो बैठते और लड़ बैठते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच से सामने आया है. बताया जा रहा है यहां रास्ते से गुजर रहे बच्चों को पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने दौड़ा दिया. इसके बाद आरोप है कि शिकायत करने पहुंचे लोगों के साथ दबंगों ने मारपीट की गई, जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए. फिलहाल, यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वहीं, पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला
दरअसल, मारपीट की यह पूरी घटना थाना जरवल क्षेत्र की है. यहां के रिठौरा गांव में पालतू कुत्ते के विवाद को लेकर दो गुटों में हुई जमकर मारपीट हो गई. जानकारी के मुताबिक यहां पड़ोसी के कुत्ते ने बच्चों को दौड़ा दिया. इसके बाद जब लोग शिकायत करने पहुंचे तो पड़ोसियों में विवाद हो गया. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ा की मारपीट शुरू हो गई. आरोप है कि दबंगों ने लाठी, डंडों व धारदार औजार से पूरे परिवार को बुरी तरह मारा. दबंगों के हमले में दो महिलाओं समेत आधा दर्जन लोग हुए बुरी तरह लहूलुहान हो गए. इसके बाद घायलों का जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई.


Ajab Gajab: प्रेमी ने स्टेज पर चढ़कर दुल्हन की मांग में भरा सिंदूर, दूल्हे के जाने के बाद उसी मंडप में प्रेमी से रचाई शादी


यह लोग हुए मारपीट में घायल
जानकारी के मुताबिक, रियासत अली पुत्र नूर मोहम्मद, रियासत की पत्नी सरवरी, रियायत का पुत्र इंसान अली, बेटी मरजीना, निसार पुत्र इबरार, राजू पुत्र मोहब्बत अली हमले में हुए बुरी तरह लहुलुहान हो गए. वहीं, राकेश, नकछेद, संजय, बबलू व अन्य लोगों पर हमला करने का आरोप है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 


WATCH: Viral Video: स्कूल के बच्चे ने सिर पर बांधी बेल्ट, वजह पूछने पर दिया गजब लॉजिक