राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich) जिले में अनोखा मामला सामने आया है. जहां थाना हरदी के बहोरीपुर गांव के रहने वाले महेश वाजपेयी नामक युवक को जहरीले सांप (Snake) ने काट लिया. घटना तब हुई जब युवक सोने के लिए जा रहा था. फिर क्या था, सांप ने जैसे ही युवक के पैर में डसा तो युवक ने टॉर्च की रोशनी जलाकर उसे देखा. जहरीला सांप देख उसके होश उड़ गए. पीड़ित युवक ने आव देखा न ताव सबसे पहले उसने सांप को पीट-पीटकर मार डाला. इसके बाद मरे हुए सांप को गाड़ी की डिग्गी में रखकर युवक इलाज कराने जिला अस्पताल पहुंचा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डिग्गी से सांप निकालते मच हड़कंप
आपको बता दें कि युवक ने सांप को जैसे ही डिग्गी से निकाला हड़कंप मच गया. वह जहरीले सांप को लेकर अपना इलाज कराने अस्पताल की इमरजेंसी में पहुंचा. जहां युवक के हाथ में सांप देखकर अस्पताल के इमरजेंसी वॉर्ड में अफरा-तफरी मच गई.  वहां मौजूद लोग बड़ी हैरानी से कभी सांप की तरफ देख रहे थे तो कभी उस युवक को देख रहे थे.


पीड़ित युवक ने दी जानकारी
इस मामले में पीड़ित बहोरीपुर गांव निवासी महेश वाजपेयी ने बताया कि वह सोने के लिए जा रहा था. तभी अंधेरे में बैठे जहरीले सांप ने अचानक उसके पैर में डस लिया. सांप काटने से युवक मौके पर चीख पड़ा. जिसके बाद उसने टॉर्च की रोशनी में देखा तो मौके पर जहरीला सांप नजर आया. फिर क्या था सांप के डसने से आक्रोशित युवक ने मौके पर ही सांप को मौत के घाट उतार दिया.


फिर मरे हुए सांप को लेकर इलाज कराने जिला अस्पताल पहुंचा. जहां पर युवक के हाथ में जहरीले सांप को देख अस्पताल के स्टाफ में अफरा-तफरी का माहौल छा गया. वह इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. कुछ लोग युवक की दिलेरी की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग इसे नासमझी भी बता रहे हैं.