राजीव शर्मा/बहराइच : लखनऊ-बहराइच नेशनल हाईवे पर शुक्रवार देर रात एक तेज रफ्तार नैनो कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई है. वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को जिला अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्‍टरों ने लखनऊ हायर सेंटर रेफर कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डिवाइडर से टकराई कार 
यह हादसा फखरपुर थाना क्षेत्र में बहराइच-लखनऊ हाईवे स्थित संजय ढाबा के पास हुआ. शुक्रवार देर रात कोतवाली थाना क्षेत्र के वशीरगंज चांदपुरा निवासी मनीष पुत्र राजकुमार और पुनीत पुत्र मायाराम गौड़ अपनी नैनो कार से कहीं जा रहे थे. जैसे ही उनकी कार संजय ढाबा के पास पहुंची अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. आसपास के लोगों ने दोनों को फखरपुर सीएससी ले गए. जहां चिकित्‍सकों ने पुनीत को मृत घोषित कर दिया. वहीं, मनीष को जिला चिकित्‍सालय बहराइच के लिए रेफर कर दिया गया. 


लखनऊ हायर सेंटर के लिए भेजा 
जिला अस्‍पताल के चिकित्‍सक डॉ. शहीर खान ने बताया कि पुनीत की रास्‍ते में ही मौत हो गई थी, उसे मृत अवस्‍था में अस्‍पताल ले आया गया था. वहीं, मनीष की भी हालत गंभीर बनी हुई है. उसके सिर पर गंभीर चोट आई है, जिसे लखनऊ के हायर सेंटर के लिए भेज दिया गया है.  


सुरक्षित वाहन चलाने की अपील 
वहीं, जिले के पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सर्दियों में सड़क हादसे ज्‍यादा होते हैं, उसकी एक वजह कोहरे की वजह कम दिखाई देना भी है. ऐसे में हाईवे आदि जगहों पर चलते समय तेज रफ्तार से वाहन न चलाएं. लोगों से अपील की जाती है कि अपने वाहन को सुरक्षित चलाएं. 


WATCH: एक तालाब के पास महाभारत काल की सुरंग मिलने का दावा, मौके पर पहुंचे आला अधिकारी