बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया में बिजली कनेक्शन काटने गए बिजली विभाग के अवर अभियंता पर एक उपभोक्ता ने बंदूक तानने के साथ मारपीट की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही इस मामले में जिलाधिकारी ने विद्युत उपभोक्ता का असलहा निरस्त करने का आदेश दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल, सोमवार को नगरा थाना क्षेत्र के नगरा बाजार में बिजली विभाग के अवर अभियंता तारकेश्वर यादव अपने कर्मचारियों के साथ सोने का कारोबार करने वाले अमरेंद्र बाबू के घर का बिजली कनेक्शन काटने गए थे. जेई के मुताबिक अमरेंद्र बाबू को अपने घर का बिजली कनेक्शन काटना नागवार गुजरा और उन्होंने कनेक्शन काटने का विरोध करते हुए अवर अभियंता पर असलहा तान दिया और उनके साथ मारपीट करने लगे. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अवर अभियंता की तहरीर पर सरकारी कार्य मे बाधा डालने सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.


मुकदमा दर्ज, निरस्त होगा असलहा का लाइसेंस
जिलाधिकारी बलिया सौम्या अग्रवाल का कहना है कि बिजली उपभोक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसके असलहा के निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है. हालांकि इसी मामले में पूरे घटनाक्रम का एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें विद्युत उपभोक्ता और जेई एक दूसरे को धप्पड़ भी सरेआम बरसा रहे हैं. 


जेई तारकेश्वर यादव के मुताबिक वह 20 हजार रुपये के बकायेदार उपभोक्ता के यहां बिजली कनेक्शन काटने गए थे. जहां बिजली उपभोक्ता ने पहले खंभे पर चढ़कर बिजली कनेक्शन काट रहे लाइनमैन पर बंदूक से निशाना लगाने लगा. ऐसा करने से रोकने पर उपभोक्ता मुझसे भी उलझ गया, उसने मेरी तरफ बंदूक की नोक कर दी. इस दौरान उपभोक्ता ने कॉलर भी पकड़ा और जान से मारने की धमकी देने लगा.