मनोज चतुर्वेदी/बलिया: यूपी के बलिया में बिजली कनेक्टशन काटने के दौरान अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां कनेक्टशन काटने गए बिजली विभाग के अवर अभियंता पर उपभोक्ता ने असलहा तान दिया. गोली चलाने के लिए निशाना लगाने के साथ ही मारपीट भी की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस मामले में जिलाधिकारी ने बिजली उपभोक्ता का असलहा का लाइसेंस निरस्त करने का दिया आदेश.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कनेक्शन काटने टीम पर उपभोक्ता ने तानी लाइसेंसी बंदूक
दरअसल, सोमवार को नगरा थाना क्षेत्र के नगरा बाजार में बिजली विभाग की टीम बकायेदारों के खिलाफ एक्शन करने पहुंची थी. इस दौरान अवर अभियंता तारकेश्वर यादव कर्मचारियों के साथ सोने के कारोबारी अमरेंद्र बाबू के घर पहुंची. बिल बकाया होने पर बिजली का कनेक्शन काटना अमरेंद्र बाबू को नागवार गुजरा. उन्होंने कनेक्शन काटने का विरोध करते हुए, अवर अभियंता पर असलहा ताना और मारपीट करने लगे. इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद बलिया पुलिस ने अवर अभियंता की तहरीर पर सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. 


विद्युत उपकेंद्र के जेई ने दी जानकारी
इस मामले में नगरा विद्युत उपकेंद्र के जेई तारकेश्वर यादव ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 20, 000 रुपये के बकायेदार उपभोक्ता के यहां बिजली कनेक्शन काटने गए थे. जहां बिजली उपभोक्ता ने पहले खंभे पर चढ़कर बिजली कनेक्शन काट रहे लाइनमैन पर बंदूक से निशाना लगाने लगा. ऐसा करने से रोकने पर उपभोक्ता मुझसे भी उलझ गया, उसने मेरी तरफ बंदूक की नोक कर दी. इस दौरान उपभोक्ता ने कॉलर भी पकड़ा और जान से मारने की धमकी देने लगा. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.


मामले में जिलाधिकारी ने दी जानकारी 
इस मामले में जानकारी देते हुए जिलाधिकारी बलिया सौम्या अग्रवाल ने बताया कि बिजली कनेक्शन काटने के दौरान विवाद का वीडियो सामने आया है. इस मामले में बिजली उपभोक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उसके असलहे के लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है.


WATCH LIVE TV