अतुल मिश्रा/बांदा : बांदा में एक किशोरी के साथ गैंगरेप के बाद धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि 14 मई को एक 16 वर्षीय किशोरी को लव जिहाद के जाल में फंसाकर उसका अपहरण कर लिया गया था. मध्य प्रदेश के पन्ना जिले का रहने वाला एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर युवती का अपहरण किया था और उसके साथ 14 दिन तक दुष्कर्म किया और साथ ही धर्म परिवर्तन कर विवाह करने का दबाव बनाया जा रहा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 
बता दें की नरैनी कस्बे की रहने वाली एक 16 वर्षीय किशोरी बाजार सब्जी खरीदने के लिए गई थी. इसके बाद वह घर नहीं लौटी. पता ना चलने पर 15 मई को अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया था. 28 मई को किशोरी किसी तरह से अपनी मां से फोन पर बात की और बताया कि सब्जी खरीदते समय पन्ना के बरौली के रहने वाले एक गुड्डू खान उसे मिला था और मेरे मुंह पर रुमाल डालकर बेहोश किया.


गुजरात लेकर दुष्‍कर्म किया 
किशोरी ने बताया कि कन्‍हैया और गड्डू नाम के शख्‍स उसे बरौली ले गए जहां खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया. इसके चलते वह रात भर बेहोश रही. 15 मई को सुबह रेलवे स्टेशन से गुजरात ले गए. विरोध करने पर वह जान से मारने की धमकी देता था. पीड़िता ने बताया कि सूरत शहर के गणेश नगर मोहल्ले में उसे रखा गया था. यहां गुड्डू और उसके दो साथी उसके साथ दुष्कर्म करते थे. गुजरात में गुड्डू मकान मालिक से उसे खुद की पत्नी बताता था. 


पड़ोस की एक मुस्लिम महिला ने आरोप से मिलाया 
महिला को जब बच्चे की जानकारी हुई तो उसने अपने गुजरात के रहने वाले भाई को पूरी बात बताई और दामाद को किशोरी को लेने के लिए भेजा. 30 मई को किशोरी को बांदा लाया गया जहां पर नारायणी कोतवाली पहुंचकर किशोरी के बयान दर्ज कराया गया. साथ ही पीड़िता किशोरी ने मोहल्ले की रहने वाली एक मुस्लिम महिला पर भी आरोप लगाया कि उसके द्वारा ही गुड्डू से उसकी बात कराई गई थी जो कि कार्यालय में एक बर्तन की दुकान में काम करता था. कोतवाली प्रभारी नरैनी अरविंद सिंह ने बताया कि किशोरी के 364 के बयान कोर्ट में करवाए जाएंगे. 


गाजियाबाद में कुख्यात अपराधी मोनू चौधरी एनकाउंटर में ढेर, देखिए वीडियो