अतुल मिश्रा/बांदा:उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है कि आपके भी होश फाख्ता हो जाएंगे.  हैरानी की बात ये है कि इस मामले में जो पीड़िता है उसके खिलाफ खुद कई थानों में 22 से ज्यादा धोखाधड़ी के मामले दर्ज है. वह 'लुटेरी दुल्हन' के नाम से फेमस है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये है पूरा मामला
मामला नरैनी थाना इलाके का है. जहां मध्य प्रदेश के पन्ना की रहने वाली महिला  2 फरवरी 2019 को  चित्रकूट घूमने आई जहां पर उसकी दोस्ती जितेंद्र नामक युवक से हो गई. युवती चित्रकूट के बारे में कुछ नहीं जानती थी जिस पर जितेंद्र ने इसे चित्रकूट घुमाया. वहीं जितेंद्र से इसकी दोस्ती हो गई. चित्रकूट दर्शन के बाद रात हो जाने पर वह इसे अपने साथ बांदा के नरैनी कोतवाली क्षेत्र के करतल इलाके में स्थित फार्म हाउस ले गया जोकि मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के बॉर्डर से सटा हुआ है और उसने इसके साथ रात में दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाया.  आरोपी ने बाद में महिला से मंदिर में जाकर शादी कर ली.


महिला ने 3 फरवरी को बांदा एसपी ऑफिस पहुंच कर एसपी को प्रार्थना पत्र दिया. जिसके मुताबिक इसने बताया था कि यह चित्रकूट के कामतानाथ मंदिर दर्शन करने के लिएगई थी. जहां पर एक जितेंद्र नाम के युवक से उसकी मुलाकात हुई थी. इस दौरान जितेंद्र ने फर्जी आईडी दिखाकर अपनी असल पहचान छुपा ली और इसे गुमराह करता रहा और इससे दुष्कर्म करता रहा. इसके साथ ही चोरी और लूट जैसे मामलों में भी उसने इसे फंसा दिया. वहीं बाद में युवती को जब पता चला कि जीतेंद्र असल में जीतेंद्र नहीं बल्कि इरशाद उर्फ शकील है तो इसने मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी. जिस पर पुलिस ने 18 जनवरी 2023 को आरोपी के खिलाफ पवई थाने में मामला दर्ज करवाया.


लुटेरी दुल्हन से फेमस है पीड़िता
वहीं मामला उत्तर प्रदेश का होने के चलते विवेचना नरैनी कोतवाली अब स्थानांतरित की है. जिसको लेकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने मामले के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि 2019 की घटना को लेकर एक महिला ने मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के पवई थाने में मामला दर्ज कराया. यह मामला बांदा जिले के नरैनी कोतवाली क्षेत्र के करतल इलाके का था. इसको लेकर विवेचना हमारे यहां स्थानांतरित हुई है जिसको लेकर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. वहीं प्रारंभिक जांच में यह पाया गया है कि इस महिला पर 22 मामले पन्ना जिले में ही अलग-अलग थानों में दर्ज हैं. यह महिला "लुटेरी दुल्हन" के नाम से फेमस है. हम पूरे मामले की अभी जांच पड़ताल कर रहे हैं.


मौलाना तौकीर के खिलाफ साध्वी प्राची ने खोला मोर्चा, बरेली में बोलीं औकात में आ जा वरना...
 


 


Oscar Awards 2023: भारत को मिले दो ऑस्कर अवॉर्ड, अनुराग ठाकुर ने भारतीय कंटेंट को लेकर कही बड़ी बात