अतुल मिश्रा/बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक भीषण सड़क दुर्घटना सामने आई है. यहां बारात से लौट कर आ रही स्कॉर्पियो और बोलेरो कार की भिडंत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कई लोगों के घायल होने की खबर है. कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी को अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां हुआ हादसा
घटना तिंदवारी थाना क्षेत्र के पपरेंदा रोड की है. यहां बुधवार देर रात चित्रकूट के राजापुर से शादी समारोह में शामिल होकर कुछ लोग वापस लौट रहे थे. इस दौरान पपरेंदा रोड पर बने गोदाम के पास गाडियों की आपस में टक्कर हो गई. हादसे के मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. राहत एवं बचाव कार्य करते हुए घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. अभी तक इस भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि करीब आधा दर्जन लोगों के घायल होने की खबर आई है. घायलों में कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है.


जानकारी के मुताबिक यह हादसा ओवरटेक करने के दौरान हुआ. पीछे से आ रही बोलरो ने स्कॉर्पियो गाड़ी को ओवरटेक कर रही थी. इसी बीच दोनों गाड़ियां आपस में टकरा गई और खंती में जा गिरी. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी. जानकारी मिलते ही दोनों घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को ट्रामा सेंटर पहुंचाया.


सुल्तानपुर में रेल दुर्घटना
सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन पर दो माल गाड़ियों की टक्कर हो गई. घटना रेलवे स्टेशन के दक्षिणी केबिन के पास की है. यहां आमने सामने दो मालगाड़ियों की टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में करीब आधा दर्जन डिब्बे पटरी से उतर गए. जानकारी के मुताबिक यह दुर्घटना सुबह तड़के हुई. आसपास के इलाकों में इस दुर्घटना से हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही रेलवे के संबंधित अधिकारी मौके पर पहुंचे. वहीं, इस दुर्घटना से लखनऊ - वाराणसी रेलवे रूट बधित हुआ है. 


WATCH: एक ही बारत से लौट रही दो गाड़ियों में भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत, कई घायल