नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: बाराबंकी में सपा के एक विधायक का फोन पर ठेकेदार से कमीशन मांगने का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें समाजवादी पार्टी के विधायक के द्वारा ठेकेदार से कमीशन मांगने की बात कही जा रही है.  वहीं इस पूरी बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद सपा विधायक हाफिज फरीद महफूज किदवई और फोन पर बात कर रहे शख्स की सफाई सामने आई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये है पूरा मामला
ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले की रामनगर विधानसभा क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. जहां से समाजवादी पार्टी के हाजी फरीद महफूज किदवई मौजूदा सपा विधायक हैं. ऑडियो में दावा किया जा रहा है कि रामनगर क्षेत्र के ही एक ठेकेदार की सपा विधायक हाजी फरीद महफूज किदवई से फोन पर बात हो रही है. जिसमें सपा विधायक से बात कर रहा शख्स बता रहा है कि विभाग के लोग 10 परसेंट का कमीशन उनके नाम पर मांग रहे हैं.  विधायक का कमीशन देने के बाद ही पेमेंट की बात कही जा रही है. इस बात को लेकर फोन पर बात कर रहे शख्स ने विधायक से कहा कि हम विभाग का कमीशन दे रहे हैं, उसके बाद भी विभाग पेमेंट नहीं कर रहा है.  


सपा विधायक ने दी सफाई
विभाग का कहना है कि जब तक विधायक जी का 10 परसेंट कमीशन नहीं दोगे तब तक पेमेंट नहीं करेंगे. विधायक और ठेकेदार के बीच हुई इस बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. जिस पर अब सपा विधायक को सफाई सामने आई है. सपा विधायक ने कहा कि ऑडियो वायरल करने वाले भी हमारे विधानसभा के ही जानने वाले लोग हैं. विधायक ने कहा कि हम 6 बार विधायक रहे हैं. आज तक ऐसी कोई भी बात सामने नहीं आई है और न ही ऐसा कभी कोई आरोप लगा है.  हमें बदनाम करने के लिए यह ऑडियो वायरल किया गया है.  


बदनाम करने के लिए यह किसी की चाल
वहीं दूसरी ओर विधायक से बात करने वाले शख्स ने बताया है कि वह कोई ठेकेदार नहीं है और न ही उसके या उसके परिवार में से किसी के नाम से कोई फार्म रजिस्टर्ड है. उसने कहा कि विधायक और मुझे बदनाम करने के लिए यह ऑडियो विरोधियों के द्वारा वायरल कराया गया है.  हमारी बात काफी देर तक हुई थी, लेकिन बातचीत का कुछ हिस्सा ही एडिट करके वायरल किया गया है जिससे विधायक की छवि धूमिल की जा सके. विधायक से बात करने वाले शख्स ने बताया है कि बदनाम करने के लिए यह किसी की चाल है. उन्होंने कहा कि वह चाहें तो उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी कर सकते हैं. 


Shia Mahasammelan: लखनऊ में मौलाना ने बुलाया महासम्मेलन, पॉलिटिक्स में शियाओं की अनदेखी और हक पर होगी चर्चा


UP Weather: यूपी में फिर पलटी मारेगा मौसम, इन जिलों में आंधी-बारिश के आसार, जानें मौसम का ताजा हाल