नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: बाराबंकी जिले के सफेदाबाद स्थित मेयो मेडिकल कॉलेज प्रशासन पर मनमानी का आरोप लगाते हुए आज एमबीबीएस छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा और छात्र धरने पर बैठ गए. एमबीबीएस छात्रों का कहना है कि कॉलेज प्रशासन पूरी तरह से मनमानी कर रहा है जिसकी शिकायत करने पर कॉलेज प्रशासन हम छात्रों को मेंटली टॉर्चर करते हुए पांच से चार लाख रुपये की फाइन लगा दे रहा है. कॉलेज प्रशासन के खिलाफ ऐसे तमाम आरोप लगाते हुए एमबीबीएस छात्रों ने आंदोलन शुरू कर दिया।.छात्र कॉलेज गेट के सामने धरने पर बैठ कर कॉलेज मैनेजमेंट के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कॉलेज प्रबंधन पर लगाए ये आरोप 
बाराबंकी के सफेदाबाद स्थित निजी मेयो मेडिकल कॉलेज के गेट पर आज एमबीबीएस छात्र धरने पर बैठ गए. धरने पर बैठे छात्रों का कहना है कि कॉलेज प्रबंधन तानाशाही रवैया अपना रहा है. तमाम तरह के बहाने बनाकर कॉलेज मैनेजमेंट द्वारा छात्रों का शोषण किया जा रहा है. छात्रों पर बेवजह कार्रवाई की जा रही है.  यदि कॉलेज मैनेजमेंट के खिलाफ कोई भी छात्र आवाज उठाता है तो उसे सस्पेंड कर 4 से 5 लाख रुपये की फाइन लगा दी जा रही है. छात्रों का कहना है कि कॉलेज मैनेजमेंट लोग ऐसा करते हुए छात्रों को मेंटली टॉर्चर कर रहे हैं. इसलिए मजबूर होकर आज हम लोग कॉलेज मैनेजमेंट पर कार्रवाई की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.


कॉलेज की कोई गलती हो तो कार्रवाई की जाए
वहीं, मेडिकल कॉलेज के चेयरमैन मधुरिका सिंह ने बताया है कि यह सभी छात्र इंटरशिप कर रहे हैं, जिसमें 25 जो अच्छे पढ़ने वाले छात्र हैं वह इनका साथ नहीं दे रहे हैं. 100 बच्चे उनके सहयोग में बैठे हैं. उन्होंने कहा हम आपके माध्यम से कहना चाहते हैं प्रशासन और सीएमओ सर से कि वह आए इन सभी छात्रों से जिन्होंने जिस भी डिपार्टमेंट में तीन चार महीने काम किया है उनसे दो-चार क्वेश्चन पूछ ले कोई भी बच्चा जवाब नहीं दे पाएगा. क्या सभी छात्र चाह रहे हैं कि कॉलेज मैनेजमेंट इन को छूट दे यह कभी भी किसी भी समय आए कुछ भी करें. इनसे कोई पूछताछ ना हो इसलिए यह लोग प्रदर्शन कर रहे हैं.हमारी कोई भी गलती हो तो जांच करवा लें हम गलत हो तो हम पर कार्रवाई की जाए. 


WATCH LIVE TV