अजय कश्यप/बरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)  के बरेली (Bareilly) में रविवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया है.  टैंकर और ट्रैक्टर ट्राली की भीषण टक्कर हो गई. इस एक्सीडेंट में 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई. दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं.  सुबह हादसे की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग मदद को दौड़ पड़े. पुलिस (Police) हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. ट्राली में सवार सभी श्रद्धालु सत्संग में भाग लेने जा रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बहेड़ी के किच्छा इलाके में हुआ हादसा, 6 की मौत
 ये हादसा, बरेली के बहेड़ी के किच्छा इलाके (Kichha Area)  में हुआ है. सिरसा इलाके में उत्तराखंड के सितारगंज (Sitarganj) से उत्तम नगर गुरद्वारे आ रहे ट्रैक्टर ट्राली को अनियंत्रित कैंटर ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे ट्रैक्टर ट्राली में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि चारों तरफ खून ही खून नजर आ रहा था.  सभी मृतक सितारगंज के रहने वाले बताए जा रहे हैं. 


घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है,जहां पर उनका इलाज चल रहा है. भीषण हादसे की सूचना पाकर मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अफसरों ने भी पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 


बाकी अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ


Baghpat Crime: तीन दिन से लापता युवक का शव खेत से बरामद, दो दोस्तों ने की थी हत्या
Noida Twin Tower Demolition: ट्विन टावर गिरने से पहले बना सेल्फी प्वाइंट, दूर-दूर से देखने पहुंच रहे लोग