रमेश चंद्र मौर्या/भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही से आज सुबह हादसे की दर्दनाक खबर आई है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार छात्रा को कुचल दिया. हादसे में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. हादसे की सूचना के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ट्रक की तलाश कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कहां हुआ हादसा
घटना भदोही कोतवाली क्षेत्र के अयोध्यापुरी कॉलोनी के पास की है. यहां किशनपुर गांव की रहने वाली 17 वर्षीय आंचल पाठक नाम की छात्रा सुबह अपने घर से कोचिंग पढ़ने के लिए साइकिल से निकली थी. जैसे ही वह अयोध्यापुरी कॉलोनी के पास पहुंची तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने लड़की को टक्कर मार दी. ये हादसा इतना भयानक था कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई. एक्सीडेंट के बाद ट्रक चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. छात्रा की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजन दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं, वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.


एक और हादसा
ऐसी ही एक और दुर्घटना सोमवार को  बाराबंकी में भी हुई थी. ये हादसा सफदरगंज थाना क्षेत्र के सफदरगंज चौराहा स्थित अयोध्या लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई थी.. यहां पैदल सड़क पार कर रही लड़की और महिला को एक ट्रक ने रौंद दिया था जिसके बाद महिला और लड़की की मौके पर ही मौत हो गई थी. इस घटना में भी ड्राइवर ट्रक समेत फरार हो गया था