रमेश चंद  मौर्य/ भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक महिला पानी की टंकी के ऊपर चढ़कर आत्महत्या करने का प्रयास करने लगी. दरअसल भदोही कोतवाली क्षेत्र के पिपरिस गांव में सुनीता नाम की महिला जमीनी विवाद के मामले का निस्तारण न होने पर अधिकारियों से काफी नाराज़ थी. शिकायत का समय से निस्तारण न होने की वजह से महिला पानी की टंकी के ऊपर चढ़ गई औरे आत्महत्या करने की धमकी देने लगी. घटना जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को नीचे उतारने का प्रयास करने लगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बमुश्किल महिला को टंकी से नीचे उतारा गया 
महिला को टंकी पर चढ़ा देख अधिकारियों के ठंड में भी पसीने छूटने लगे, महिला को सकुशल नीचे उतारने के लिए जमीनी विवाद का जल्द से जल्द से निस्तारण करने का आश्वासन देने लगे.  जैसे-तैसे समझा कर अधिकारियों ने महिला को पानी की टंकी से नीचे उतारा. 


शिकायत की नहीं हो रही थी सुनवाई
आत्महत्या करने की नियत से टंकी पर चढ़ी महिला की शिकायत पर पुलिस द्वारा किसी तरीके की कोई सुनवाई नहीं हो रही थी. इसी बात  से तंग आकार महिला आत्मदाह करने के लिया पानी की टंकी के ऊपर चढ़ गई थी. काफी मशक्कत के बाद महिला को नीचे उतारा गया. वहीं अधिकारियों का कहना है कि मामले कि जांच पड़ताल की जा रही है.