Bhojpuri Chaita Geet 2023: भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखते ही तहलका मचाने वाली अभिनेत्री माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने अभिनय के दम पर भोजपुरिया दर्शकों के मन में अपनी एक खास पहचान बना ली है. दर्शकों को उनके गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. जब-जब उनका कोई गाना रिलीज होता है तो दर्शक उसे हाथों हाथ लेते हैं. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से माही श्रीवास्तव का नया चाईत स्पेशल लोकगीत 'फिलिंग चईत के' (Feeling Chait Ke) रिलीज हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीचे देखें वीडियो सॉन्ग



इस गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव ने हमेशा की तरह एक बार फिर से अपने एक्सप्रेशन और अदाओं से लोगों का दिल ही जीत लिया है. उनकी अदाएं भोजपुरिया दर्शकों को दीवाना बना रही हैं. इस गाने को सुपर सिंगर के नाम से मशहूर सिंगर राकेश तिवारी ने गाया है. गाने में माही अपने को-स्टार को अपनी अदाओं से रिझा रही हैं. जिस पर वे कहते हैं कि काम खरिहानी वाला हो जाई आकाज..  गड़बड़इबू का हो.. हमार दिने मे मिजाज...गड़बड़इबू का हो.. हमार दिने मे मिजाज...


माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गाने 'फिलिंग चईत के' के वीडियो में माही की अपनी कातिलाना मुस्कान से एक बार फिर से दर्शकों को घायल करने में कामयाब हो गई हैं.  गाने के वीडियो को बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है और वीडियो में माही की केमिस्ट्री अपने को-स्टार के साथ सुपर से ऊपर वाली है. गाने के बीच बीच में राकेश तिवारी भी नजर आ रहे हैं.