New Bhojpuri Song: भोजपुरी के स्टार सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) और पॉपुलर सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के फैंस के लिए खुशखबरी है. उनका गाया हुआ मस्ती से भरपूर भोजपुरी गाना (BHojpuri Song) "डबल पर्दा" (Double Parda) लवली म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्यार, मोहब्बत, दिल की बातों का इजहार अक्सर प्रेमी युगल एक दूसरे से करते हैं. ऐसे में जब प्रेमिका की शादी किसी और से हो जाती है तो प्रेमी को बेसब्री से प्रेमिका का ससुराल से आने का इंतजार रहता है. और फिर वह तरह तरह के सवाल पूछ पूछ कर परेशान कर देता है. लेकिन चालक प्रेमिका भी कम नहीं होती है वह भी घुमा फिराकर ऐसा जवाब देती है कि मजा आ जाता है. इस गाने में कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है. 


जिसके वीडियो में दिखाया गया है कि प्रेमिका जब ससुराल से मायके आती है तो उसका पूर्व प्रेमी पति के साथ बिताये पलों के बारे में पूछता है तो बड़े क्यूट से जवाब देती है जोकि बहुत ही मजेदार होता है. गाने का बोल बड़ा पर्दा  बहुत ही प्यारा है. इसका पिक्चराइजेशन काफी बड़े लेबल पर किया गया है, गाने में खर्च भी दिख रहा है. यह गाना सुनने और देखने में बहुत मस्त लग रहा है.


सिंगर एक्टर अंकुश राजा का मजेदार यह भोजपुरी सॉन्ग "डबल पर्दा" के वीडियो में राजा ने बहुत ही बेहतरीन परफॉर्मेंस किया है, उनके साथ एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी ने अपनी अदा का जलवा बिखेरा है. उनकी कमेस्ट्री बहुत ही मजेदार दिख रही है. इस गाने के सिंगर अंकुश राजा और शिल्पी राज हैं. कलाकार अंकुश राजा और शिल्पी राघवानी हैं. गीतकार गौतम राय ब्लैक स्नीक के लिखे इस गीत को मधुर संगीत से सजाया है संगीतकार अविनाश झा घुघरू ने. वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जायसवाल, कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन, मैनेजर नेता जी हैं. 


नीचे देखें वीडियो सॉन्ग