Khesari Ka Chhath Geet 2022: भोजपुरी सिनेमा के ग्लोबल स्टार खेसारी लाल यादव का भावुक कर देने वाला भोजपुरी छठ गीत 2022 'बलकवा तू देदा छठी माई' रिलीज हो गया है. 'बलकवा तू देदा छठी माई' को कुछ घंटे पहले ही सारे गमा हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर जारी किया है.  खेसारी के छठ गीत को फैंस का रिस्पांस भी अच्छा खासा मिल रहा है. खेसारी के गाने  'बलकवा तू देदा छठी माई'  में शिल्पी राघवानी नजर आ रही हैं.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'बलकवा तू देदा छठी माई' भोजपुरी छठ गीत में खेसारी लाल यादव ने आवाज दिया है. इस गाने में खेसारी लाल यादव छठी मईया की भक्ती में लीन नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में वह छठी मईया से संतान प्राप्ती की विनती करते हुए नजर आ रहे हैं. खेसारी का साथ गोपालगंज की क्वीन शिल्पी राघवानी दे रही हैं. 


गाने के वीडियो में देखने को मिल रहा है कि खेसारी की शादी के कई वर्ष बीत चुके हैं. उनको संतान का सुख नहीं मिला है. संतान की प्राप्ती के लिए खेसारी लाल यादव और शिल्पी राघवानी छठी मईया का व्रत रखे हुए हैं. गाने की बोल भावुक कर देने वाले हैं. खेसारी छठी मईया से विनती करते हुए बोलते हैं कि देखी एक तकिए न गिरेला पालकवा...बल्कवा तू देदा छठी मैया...होत ज्ञानी चाहे होइत बुरबकवा ....बल्कवा तू देदा छठी मैया..कहीं के कहीं ताना मारेला जमाना....


 'बलकवा तू देदा छठी माई' भोजपुरी गीत की लिरिक्स को पवन पांडे ने लिखा है. इस गाने में म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है. जबकि वीडियो आशीष सत्यार्थी के निर्देशन में बना है. यह गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाने लगा है. इस गाने पर व्यूज की बारिश हो रही है.