राजवीर चौधरी /बिजनौर : सुरक्षा का दमखम भरने वाली यूपी पुलिस के जवान ही जब खाकी वर्दी का रौब दिखाकर में जुट जाएंगे तो फिर भला खाकी वर्दी पर जनता क्या भरोसा करेगी. बिजनौर पुलिस के अफसरों ने दो पुलिसकर्मियों को आपराधिक मामले में बेनकाब किया है. इस मामले मे पुलिस ने दो सिपाहियों को जेल भेज दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असम से आ रहे ट्रक को बनाया निशाना


सोमवार को थाना शहर कोतवाली पुलिस ने खुलासा किया था कि दो सिपाहियों सोनू और लोकेन्द्र ने दो बदमाशों के साथ मिलकर एक ट्रक चालक को बंधक बनाकर 20 लाख की फिरौती मांगी थी. इस कांड की जब गहनता से जांच की तो इस कांड का मास्टर माइंड मुरादाबाद एसएसपी का ड्राइवर महताब सिंह मावी निकला. एसएसपी के ड्राइवर महताब सिंह मावी ने ट्रक चालक को बंधक बनाने के लिए साजिश रची थी. ड्राइवर महताब सिंह ने बिजनौर मे तैनात सिपाही सोनू से कहा था कि असम से आ रहे ट्रक को पकड़ लेना और इसमें मोटी रकम मिल जाएगी. 


यह भी पढ़ें: शिवपाल के समर्थकों को तोहफा देंगे अखिलेश, प्रदेश कार्यकारिणी का इंतजार


पैसा बरामद करने में जुटी पुलिस


बिजनौर के दो सिपाहियों सोनू और लोकेन्द्र ने दो बदमाशों साजिद और गुड्डू के साथ मिलकर ट्रक चालक को बंधक बनाया था. तीन दिन तक बंधक बनाकर 20 लाख की वसूली करने का प्रयास चलता रहा. लेकिन बिजनौर के पुलिस अफसरों ने इस खेल का पर्दाफाश कर दिया. इस मामले मे मंगलवार को एक बड़ी गिरफ्तारी हुई है, जिसमे मुरादाबाद एसएसपी का ड्राइवर महताब सिंह मावी भी गिरफ्तार कर भेज दिया जेल. बिजनौर पुलिस ट्रक से गायब लाखो रुपयों की गायब सिगरेट को बरामद करने मे जुटी है. 


यह भी पढ़ें: देखें Siddharthnagar Mahotsav में मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल ने कैसा जमाया रंग