Brij Bhushan Sharan Singh : रामनगरी अयोध्‍या पहुंचे भाजपा सांसद व कुश्‍ती संघ के अध्‍यक्ष बृज भूषण शरण सिंह ने पहलवानों के आरोपों पर खुलकर अपना पक्ष रखा. भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने कहा कि मेरे ऊपर बंद कमरे का एक भी आरोप नहीं लगा है. जो भी आरोप लगे हैं मेडल पहनाने का और छूने का आरोप लगा है. ऐसे में पास्‍को जैसी गंभीर धाराएं लगाना गलत है. भाजपा सांसद ने पहलवानों के प्रदर्शन को खालिस्तान आंदोलन से भी जोड़ा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बदले की भावना से पास्‍को का हो रहा इस्‍तेमाल 
भाजपा सांसद श्रीराम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास के जन्मोत्सव के उपलक्ष में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने आयोध्‍या पहुंचे थे. इस दौरान बृज भूषण शरण सिंह ने पॉक्‍सो की धारा को लेकर कहा कि छेड़छाड़ की इस धारा से हर कोई परेशान है. इसको बदले की भावना से धड़ल्‍ले से इस्‍तेमाल किया जा रहा है. 


पहलवानों के प्रदर्शन में टुकड़े-टुकड़े गैंग शामिल  
कैसरगंज से सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने कहा कि मुझसे शुरू हुआ विवाद अब योगी और मोदी तक पहुंच गया है. सांसद ने पहलवान बजरंग पुनिया पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग मेरा पैर छूते थे वह अब सिर काटने की बात कर रहे हैं. यह किसकी भाषा है. प्रदर्शन में धीरे-धीरे आम आदमी पार्टी, कांग्रेस पार्टी के टुकड़े-टुकड़े गैंग भी शामिल हो गई है. अब प्रदर्शन में राजनीति हो रही है. प्रदर्शन कर रहे लोग दलदल में फंसते जा रहे हैं. 


मुझ पर लगे आरोप बेबुनियाद 
5 जून को अयोध्या में आयोजित जन चेतना रैली के कार्यक्रम के आयोजन को लेकर कैसरगंज के बाहुबली सांसद ने दावा किया कि 11 लाख लोग से ज्यादा अयोध्या में मौजूद होंगे. यहां पूरे देश के लोग रहेंगे. सांसद ने कहा कि मैं किसी भी शक्ति प्रदर्शन या अहंकार में प्रदर्शन नहीं कर रहा हूं मेरे ऊपर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं. 


हापुड़ में चल रहा था सेक्‍स रैकेट, ऑन डिमांड नेपाल और बिहार से मंगाई जा रही थीं लड़कियां