नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)की सुरक्षा में चूक पर बीजेपी हमलावर है. प्रधानमंत्री का काफिला रोके जाने के बाद से बीजेपी लगातार कांग्रेस पर निशाना साध रही है. इसी क्रम में बाराबंकी के बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा है. सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कांग्रेस के परिवार के लोगों के साथ जैसा हुआ, वह वैसा ही प्रधानमंत्री के साथ कराना चाहती थी. साथ ही उन्होंने पंजाब की चन्नी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पंजाब की सरकार ने घिनौना काम किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसलिए बीजेपी सांसद ने किया कांग्रेस पर हमल? 
दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के बठिंडा पहुंचे थे. यहां से उन्हें हेलिकॉप्टर से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था, लेकिन खराब मौसम, विजिबिलिटी और बारिश के चलते पीएम मोदी 15 से 20 मिनट तक इंतजार करते रहे. लेकिन मौसम में सुधार नहीं हुआ, तो उन्होंने सड़क के रास्ते राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाने का फैसला किया. इस रास्ते से 2 घंटे का समय लगना था. पंजाब डीजीपी से सुरक्षा प्रबंधों की पुष्टि के बाद पीएम मोदी सड़क के रास्ते आगे बढ़े. वहीं राष्ट्रीय शहीद स्मारक से करीब 30 किमी पहले ही प्रधानमंत्री मोदी का काफिला जब फ्लाईओवर पर पहुंचा, तो यहां कुछ प्रदर्शनकारियों ने रास्ता रोक रखा था. इसके चलते पीएम मोदी के काफिले को 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर रुकना पड़ा. इसे पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है. इसी को लेकर बाराबंकी के बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कांग्रेस पर हमला किया है. 


पीएम मोदी को बताया महात्मा 
बाराबंकी से बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कांग्रेस के परिवार के लोगों के साथ जैसा हुआ, वैसा ही वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कराना चाहती थी. इसी के चलते हाईवे के ओवर ब्रिज पर प्रधानमंत्री का काफिला रोका गया. वहां कोई भी घटना घट सकती थी. प्रधानमंत्री का काफिला एयरपोर्ट वापस आया ऐसे में कोई अन्य व्यक्ति होता तो नाराजगी जताता, पर प्रधानमंत्री ने नाराजगी जताने के बजाय पंजाब के अधिकारियों से सीएम को थैंक्स बोलने को कहा. ऐसा एक महान व्यक्ति और महात्मा ही कर सकता है.


WATCH LIVE TV