पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में बीते कुछ दिनों से बेमौसम बारिश ने किसानों की फसल को खासा नुकसान पहुंचाया है. तेज और बेमौसम बारिश के कारण खेत में खड़ी किसानों की फसल बर्बाद हो गई है. किसानों की फसल नष्ट होने पर भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अपनी लोकसभा क्षेत्र में आने वाले इलाकों के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र चिट्ठी लिखी है. वरुण गांधी ने इलाके किसानों की फसल खराब होने को लेकर सर्वे की बात कहते हुए जल्द से जल्द किसानोंकी बर्बाद हुई फसल का मुहावजा दने की बात कही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Deoria Accident: देवरिया में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक से जा टकराई कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत


किसानों पर टूटा मुसीबत का पहाड़ 
उत्तर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में हो रही बेमौसम बारिश से किसानों का बारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है. किसानों की खड़ी फसल बारिश के कारण बर्बाद हो गई है. इसी को लेकर किसानों पर भारी मुसबीत का पहाड़ टूट पड़ा है. वरुण गांधी अपने लोकसभा क्षेत्र किसानों के साथ खड़े हैं. 


सर्वे के लिए डीएम को लिखा पत्र 
भाजपा सांसद वरुण गांधी ने  किसानों की फसल बर्बादी को लेकर जिलाधिकारी को पत्र लिखा. उन्होंने लिखा कि जिम्मेदार अधिकारियों को किसानों को उए नुकसान का सर्वे कराकर उन्हे जल्द से जल्द बरसात से खराब हुई फसल का मुहावजा दिया जाए.


अपने लोकसभा क्षेत्र का रखते है ध्यान 
वरुण गांधी अक्सर अपने क्षेत्र में लोगों की परेशानियों का ध्यान रखते आए हैं. इस बार वरुण गांधी ने बारिश को किसानों के ऊपर मासनिक और आर्थिक आपदा बताकर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर किसानों की समस्या के बारे में अवगत करवाया है और जल्द से  जल्द किसानों की फसल का मुहावजा देने की अपील की है. 


WATCH: पीएम मोदी की तारीफ करने पर दबंगों ने मुस्लिम युवक को पीटा, गांव छोड़ने की दी धमकी