लखनऊ: देश में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव (Loksabha Chunav 2024) की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. तमाम राजनीतिक दलों ने अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है. भाजपा ने पसमांदा मुस्लिमों को साधने की कवायद शुरू कर दी है. बीजेपी पसमांदा मुस्लिमों को लुभाने के लिए पसमांदा स्नेह यात्रा (Pasmanda Sneh Yatra) निकालने जा रही है. गुरुवार को शुरू हो रही है यह यात्रा यूपी के करीब 27 जिलों से गुजरते हुए बिहार में प्रवेश करेगी. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा नई दिल्ली पार्टी मुख्यलाय से इस यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे. दिल्ली से शुरू होकर यह यात्रा एक अगस्त से यूपी में गाजियाबाद के रास्ते प्रवेश करेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यात्राा एक अगस्त को गाजियाबाद पहुंचेगी
बताया जा रहा उत्तर प्रदेश में पसमांदा स्नेह यात्रा एक अगस्त को गाजियाबद से प्रवेश करेगी. यूपी में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली इस यात्रा का संचालन करेंगे. साथ ही पार्टी के अन्य पदाधिकारी समेत भाजपा के कई नेता और सांसद विधायक भी इस यात्रा से जुड़ेंगे. यह यात्रा गाजियाबाद, बुलंदशहर, बरेली होते हुए लखनऊ पहुंचेगी और इसके बाद पूर्वी उत्त प्रदेश के देवरिया गोरखपुर होते हुए बिहार में प्रवेश करेगी. 


यूपी में बनेगा एक दिन में 13 मेडिकल कॉलेज खोलने का रिकॉर्ड, हर जिले में खुलेगा क्रिटिकल केयर ब्लॉक


जानकारी के मुताबिक एक अगस्त को यात्रा गाजियाबाद और बुलंदशहर जाएगी. यहां से दो अगस्त को हापुड़, मेरठ, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर पहुंचेगी. चार अगस्त को बिजनौर और अमरोहा पहुंचेगी. पांच अगस्त को मुरादाबाद, रामपुर और बरेली होते हुए छह अगस्त को शाहजहांपुर, सीतापुर के रास्ते लखनऊ पहुंचेगी. इसके बाद सात अगस्त को बलरामपुर, बाराबंकी और गोंडा और आठ अगस्त को अयोध्या, सुल्तानपुर, अमेठी और प्रयागराज जाएगी. इसके बाद यात्रा दस अगस्त को आजमगढ़, देवरिया और गोरखपुर होते हुए बिहार में प्रवेश करेगी.


WATCH : कठिन समय में हिम्मत ना हारें यूपी सरकार दे रही आपको 30 हजार रुपये