अजय कश्यप/बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में सनसनीखेज मामला सामने आया है. बरेली के जामा मस्जिद को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. दरअसल, बम धमाके से मस्जिद को उड़ाने की धमकी लिखा पर्चा मस्जिद की बाहरी दीवार पर लगाया गया है. इस पर्चे में समुदाय विशेष के लोगों को जुमे को नमाज न पढ़ने की नसीहत दी गई है. इसके अलावा मस्जिद के इमाम को गोली मारने की धमकी दी गई है. पूरा मामला किला थाना क्षेत्र के जामा मस्जिद का है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जामा मस्जिद को मिली बम से उड़ाने की धमकी
आपको बता दें कि बरेली की जामा मस्जिद को बम से उड़ाने की धमकी दी गयी है. बुधवार को मस्जिद के बाहर एक धमकी भरा पर्चा चिपका मिला, जिसमें इमाम को हटाने की बात लिखी गई थी. ऐसा न होने पर मस्जिद को किसी भी जुमे के दिन बम से उड़ाने और गोली मारने की धमकी लिखी मिली हैं. इस तरह का धमकी भरा पर्चा मिलते ही वहां लोग इकट्ठा हुए. इस मामले में समुदाय विशेष के लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी है.


इंतजामिया कमेटी ने की सुरक्षा बढ़ाने की मांग
जानकारी के मुताबिक धमकी भरे पर्चे के मामले में इंतजामिया कमेटी से जुड़े पदाधिकारियों ने पूरे मामले से थाना किला पुलिस को अगवत कराया. मामला संज्ञान में आते ही स्थानीय पुलिस भी मुस्तैद है. वहीं, इंतजामिया कमेटी के लोगों ने पुलिस अफसरों से मस्जिद के आसपास सुरक्षा बढ़ाने की भी मांग की है.


मामले में एसपी सिटी ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी सिटी बरेली राहुल भाटी ने बताया कि मस्जिद को बम से उड़ाने की धमकी मिलने की सूचना मिली थी. जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. जल्द ही तरह का कृत्य करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


WATCH LIVE TV