हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में उस समय हड़कंप मच गया, जब एकतरफ़ा प्यार में पड़े आशिक ने युवती के होने वाले दूल्हे को फिल्मी अंदाज में धमकी भरा लेटर भेज दिया. लेटर में सनकी आशिक ने लिखा कि वह बारात लेकर  ना आए, नहीं तो वह बारात के माहौल को श्मशान बना देगा। 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा धमकी भरा लेटर 
एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने युवती के होने वाले पति के घर के बाहर धमकी भरा लेटर चस्पा कर दिया. आशिक ने होने वाले दूल्हे को बारात न लाने की नसीहत दी. लेटर पढ़ कर दूल्हे और उसके परिजनों के होश फाख्ता हो गए. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी,  जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. इस सिरफिरे का धमकी भरा पत्र अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


बारात को शमशान बना दूंगा 
सिरफिरे ने दूल्हे के घर के बाहर लगाए गए पोस्टर में कहा कि..... कान खोलकर सुन मोन्टू सिंह दूल्हे राजा. करिश्मा मेरी है. बारात लेकर मत आना नहीं तो तू जिन्दा नहीं बचेगा. बारात शमशान बना दूंगा, जिस भाई को दावत के साथ गोली भी खानी हो वही बारात में आए. अभी केवल हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूँ. बाकी फिल्म बारात में चलेगी. - यार डिफ़ाल्टर


18 फरवरी को जानी है बारात 
परिजनो नें बताया कि मोंटी सिंह की बारात गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र में 18 फरवरी को जानी है. लेकिन बारात जाने से पहले ही एक सिरफिरे ने दूल्हे के गांव में धमकी भरा पत्र चस्पा कर के सनसनी फैला दी. हापुड़ एएसपी मुकेश मिश्र ने जानकारी दी कि अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी कि तलाश की जा रही है. पुलिस पूरी तरह दूल्हे और उसके परिवार के साथ है.