अमित अग्रवाल/बदायूं : जनपद के कोतवाली सदर क्षेत्र के हुक्का बार में एक लड़की का डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ था. लड़की ने आरोप लगाया है कि नशा देकर उसका आरोपी ने वीडियो बनाया है. पीड़ित लड़की ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. साथ ही पुलिस इस मामले में लव जेहाद का एंगल भी तलाश कर रही है. बदायूं के कोतवाली सदर क्षेत्र के नईसराय कच्ची लीक में 11 सितंबर को छापा मारकर पुलिस ने एक हुक्का बार को पकड़ा था, जिसमें एक लड़की का डांस करते हुए और उसका हुक्का पीते हुए वीडियो वायरल हुआ था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़की ने मीडिया के सामने आकर कहा कि वह अपनी सहेली की बर्थडे पार्टी में गई थी और फिर वहां पर बर्थडे पार्टी में उसे हुक्के में नशा देकर डांस करते हुए वीडियो बना लिया. लड़की का कहना है कि धोखा देकर उसका नंबर भी रजिस्टर में लिख लिया गया था. उसके बाद उसे वीडियो घर पर दिखाने के नाम पर ब्लैकमेल किया जाता था. इस मामले में उसने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है और उसने सोशल मीडिया से वीडियो डिलीट करने की मांग की. 


यह भी पढ़ेंबहराइच: पेट्रोल कम डालने की शिकायत से नाराज दुकानदार ने बाइक में लगा दी आग


सात अभियुक्त जेल भेजे गए
आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस सात अभियुक्तों को जेल भेज चुकी हैं और अभी भी पुलिस की जांच जारी है. वहीं पीड़ित लड़की तथा उसके परिजनों ने पुलिस पर सुनवाई न करने का आरोप लगाया है. 


पुलिस की जांच जारी


इस मामले पर एसएसपी बदायूं ओपी सिंह का कहना है कि पीड़िता के परिजनों ने तहरीर दी है जिसके आधार पर कोतवाली में मुकद्दमा दर्ज कराया जा रहा है. इस मामले में बहुत ही सख्त कार्रवाई की जाएगी. यह भी जांच की जा रही है कि हिंदू लड़कियों के नंबर और वीडियो अन्य लड़कों को तो नहीं दिए जाते थे.