गाजियाबाद: जिले के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में रफ्तार का कहर सामने आया है. जहां तेज रफ्तार जैगुआर कार ने सड़क पर चल रही तीन रेहड़ी में टक्कर मार दी. जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई. हादसे में 3 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए (Car Hits 3 Street Vendors), जबकि कुछ लोग बाल-बाल बच गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को दिल्ली के अस्पताल में एडमिट कराया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. हालांकि घटना के बाद जैगुआर कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

UP MLC Election: सपा के सामने बड़ी चुनौती, महज दो सीटों के लिए खड़े हैं आधा दर्जन उम्मीदवार, अब क्या करेंगे अखिलेश यादव?


हादसे में घायल एक युवक की हालत बेहद गंभीर
वहीं, हादसे की तस्वीरें देख सकते हैं. तेज रफ्तार जैगुआर कार रेहड़ी के ऊपर से ऊपर चढ़ गई. आशंका जताई जा रही है की हादसे के समय कार की रफ्तार काफी तेज रही होगी क्योंकि जैगुआर कार सड़क किनारे बने साइकिल ट्रैक को तोड़ते हुए एक रेहड़ी के ऊपर पूरी तरह चढ़ गई. कार की जद में तीन लोग आ गए. जिन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भेजा गया हैं. फिलहाल, घायलों में एक युवक की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है.


Kanpur Violence: कानपुर में दिखा पुलिस का खौफ, पोस्टर जारी होते ही खुद थाने पहुंचा उपद्रवी, किया सरेंडर
 

क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम ने दी जानकारी
इस मामले में क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि जैगुआर कार दिल्ली के पड़पड़गंज इलाके के रहने वाले रजत बोवल नाम के किसी शख्स के नाम पर रजिस्टर्ड है. पुलिस कार चालक की तलाश में जुटी है. इस घटना में पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरु कर दी गई है. आरोपी कार चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. जो फिलहाल फरार चल रहा है.


WATCH LIVE TV